Friday 2 March 2018

विदेशी मुद्रा - कारखाने में कैलेंडर - iphone - नहीं - सिंक कर रहा है


विभिन्न डिवाइसों पर यह अनुभव कर रहा है I फ़ील्ड में 600 से अधिक आईओएस डिवाइसों को प्रबंधित करने के लिए एयरडैच का उपयोग कर रहे थे, कैल को संभालने के लिए Google Apps। यहां तक ​​कि मैंने जो भी कोशिश की, वह अब तक कोशिश की गई है, इसलिए इन्हें अपना समय बर्बाद न करने का प्रयास करें: - चालू करें कैलेंडर समन्वयन बंद करें -9.0.1 के लिए - Updating - Updating 9.0.2- पूरा पोंछे और पुनर्स्थापित करें (iCloud) - पूर्ण पोंछे और पुनर्स्थापित करें (iTunes ) - देशी Google कैलेंडर ऐप (अधिक तेज़, लेकिन कुछ ही घंटों के बाद ही परिणाम) पर परीक्षण किया गया यह स्पष्ट है कि यह ActiveSync से संबंधित है मैंने पढ़ा है कि एंटरप्राइज़ में आईओएस 9 की सुविधाओं में से एक में माइक्रोसॉफ्ट एक्सचेंज एक्टिवसिंक v16 का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए बेहतर कैलेंडर विश्वसनीयता थी, जो एक्सचेंज में एक विशेषज्ञ नहीं था, लेकिन शायद कोई मुझे कुछ जानकारी प्रदान कर सकता है ने समाधान पाया है (अभी भी परीक्षण किया गया है लेकिन अब के लिए काम किया जा रहा है) आईओएस 9 (सेटिंग्स-जीटीएममेल, संपर्क, कैलेंडर्स-जीटी कैलेंडर फीचर के नीचे सभी तरह से स्क्रॉल करें और मेल में आने वाले ईवेंट बंद करें) में मेल सुविधा में मिली इवेंट्स बंद करें। फिर एक्सचेंज में कैलेंडर सिंक को बंद करें और उसे वापस चालू करें। मेरे iPhone 6 के साथ भी यही समस्या है। सेटिंग में जीमेल मेल, संपर्क, कैलेंडर्स, अपना एक्सचेंज अकाउंट खोजें। एक्सचेंज में एक बार, कैलेंडर के लिए स्विच बंद करने के लिए टॉगल करें। फ़ोन को रिबूट करें एक बार जब मैंने ऐसा किया, तो कैलेंडर ने दोबारा आवंटित किया और दोनों दिशाओं में प्रविष्टियों को स्वीकार करने के लिए काम किया है (फोन के लिए Google और google to phone)। सावधानी: अपग्रेड के बाद से आपके आईफोन में जो प्रविष्टियां जो आपने बनाई हैं, जो जीमेल में स्थानांतरित नहीं हुई हैं, को मिटा दिया जाएगा। स्तर 1 (7 अंक) प्रश्न: आईओएस 9 अपडेट के बाद एक्सचेंज कैलेंडर सिंक्रनाइज़ नहीं हो रहा है मैं व्यवसाय के लिए Google Apps का उपयोग कर रहा हूं (दो कदम प्रमाणीकरण नहीं) और एक्सचेंज कैलेंडर आईओएस 9 अपडेट (अब आईओएस 9.0.1 पर चल रहा है) के बाद सिंकिंग बंद हो जाता है। यह आईपैड और आईफोन पर दोनों हो रहा है और अद्यतन के बाद शुरू हुआ। मैंने पहले से ही दोनों डिवाइस रीसेट करने की कोशिश की है (और iCloud बैकअप से पुनर्स्थापित किए बिना नए डिवाइस के रूप में सेट अप), यह कुछ घंटों के लिए काम करता है और फिर इसे फिर से बंद हो जाता है या तो कैलेंडर सिंक्रनाइज़ेशन अक्षम करने या इसे फिर से सक्षम करने या एक्सचेंज खाते को हटाने और इसे फिर से सेट करने का अस्थायी समाधान, केवल कुछ घंटों के लिए काम करता है। किसी और को भी इस समस्या का अनुभव आईफोन 6, आईओएस 9.0.1 प्रकाशित किया गया था 24 सितंबर, 2015 1:43 PM द्वारा ksee911, जवाब हल 1 स्तर (10 अंक) मैं उपकरणों की एक विस्तृत विविधता पर यह अनुभव। फ़ील्ड में 600 से अधिक आईओएस डिवाइसों को प्रबंधित करने के लिए एयरडैच का उपयोग कर रहे थे, कैल को संभालने के लिए Google Apps। यहां तक ​​कि मैंने जो भी कोशिश की, वह अब तक कोशिश की गई है, इसलिए इन्हें अपना समय बर्बाद न करने का प्रयास करें: - चालू करें कैलेंडर समन्वयन बंद करें -9.0.1 के लिए - Updating - Updating 9.0.2- पूरा पोंछे और पुनर्स्थापित करें (iCloud) - पूर्ण पोंछे और पुनर्स्थापित करें (iTunes ) - देशी Google कैलेंडर ऐप (अधिक तेज़, लेकिन कुछ ही घंटों के बाद ही परिणाम) पर परीक्षण किया गया यह स्पष्ट है कि यह ActiveSync से संबंधित है मैंने पढ़ा है कि एंटरप्राइज़ में आईओएस 9 की सुविधाओं में से एक में माइक्रोसॉफ्ट एक्सचेंज एक्टिवसिंक v16 का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए बेहतर कैलेंडर विश्वसनीयता थी, जो एक्सचेंज में कोई विशेषज्ञ नहीं है, लेकिन शायद किसी को कुछ अंतर्दृष्टि प्रदान कर सकता है 30 सितंबर, 2015 7:00 अपराह्न मैं समान मुद्दों पर रहा हूं। आईओएस के कई संस्करणों के साथ कई फोन पर परीक्षण के द्वारा Ive सीखा है I आईओएस 9 अपडेट के बाद मेरा आईफ़ोन 6 एक्सचेंज (मेल, कैलेंडर, संपर्क) के साथ सिंक्रनाइज़ करना बंद कर देता है - सुनिश्चित नहीं है कि 9.0.0 के साथ शुरू हुआ या यह 9.0.2 तक शुरू नहीं हुआ, लेकिन यह मेरे आईफोन 6 पर सिंक नहीं होगा I एक और आईफोन 6 जिस पर आईओएस 8.2 था और मैंने उस फोन को अपने एक्सचेंज सर्वर के लिए कॉन्फ़िगर किया - यह बिना किसी समस्या के तुरंत सिंक्रनाइज़ किया गया। मेरे पास एक आईफोन 5 भी है जो कि मैं सिर्फ आईओएस 9.0.2 पर अपडेट हूं और यह मेरे एक्सचेंज सर्वर के साथ पूरी तरह से सिंक करता है। ऐसा लगता है कि यह मुद्दा आईफोन 9 के लिए विशिष्ट है I 9.0.2 आईएसओ 9.0.2 मैं एक घंटे के लिए माइक्रोसॉफ्ट समर्थन के साथ फोन पर था और समर्थन तकनीक ने इस मुद्दे के बारे में पिछले जागरूकता नहीं की थी और इसे हल करने का तरीका पता नहीं था । कोई भी अधिक कुछ सीखता है कोई फिक्स तय किया गया Oct 15, 2015 10:08 PM मुझे लगता है कि यह आईफोन 6 के बारे में नहीं है लेकिन यह बैकअप कॉन्फ़िगरेशन और आईओएस 9 (0.2) के विशिष्ट संयोजन के बारे में है। मैं आईफोन 4 का उपयोग कर रहा हूं 7.1.2 विनिमय के साथ किसी भी समस्या के बिना। मेरे आईफोन 5 एस चल रहा है 9.0.2 एक्सचेंज काम नहीं करता मैंने ये कदम उठाए: - कोई सफलता नहीं - नेटवर्क सेटिंग्स रीसेट करें - सफलता नहीं है - एक्सचेंज अकाउंट निकालें और सभी सेटिंग्स और नेटवर्क सेटिंग्स को रीसेट करें तो नया एक्सचेंज कॉन्फ़िगरेशन - कोई सफलता नहीं है - iTunes का उपयोग करके बैकअप फोन और आईफ़ोन से बहाल करने के लिए डिफॉल्ट को बहाल बैकअप - कोई सफलता नहीं - iTunes का उपयोग कर बैकअप फोन को हटाएं और आईट्यून्स बैकअप से बहाल करने के लिए डिफॉल्ट को बहाल करें - कोई भी सफलता मैंने नहीं देखी, एक्सचेंज वेब फ्रंट-एंड पर सूचीबद्ध कोई फोन डिवाइस नहीं है, लेकिन आईफोन एक्सचेंज कॉन्फ़िगरेशन बिना किसी भी मुद्दा - यह सिर्फ सिंक्रनाइज़ेशन नहीं करता है इस कदम के बाद मुझे नया मजेदार मुद्दा मिला: फंक्शन ऑटो-लॉक को काम करने के लिए बंद कर दिया गया (SETTINGSgtGENERALgtAuto-Lock) और मेरी स्क्रीन हमेशा चालू है (ऊपर बटन को लॉक करने के लिए उपयोग किया जाता है) इस सब चरणों के बाद मैं आईट्यून्स का उपयोग करके फोन को फ़ैक्टरी को रीस्टोर करने की कोशिश की एक फिर बैकअप से बहाल किए बिना इसे एक नया फोन के रूप में सेट करें मैन्युअल कॉन्फ़िगरेशन एक्सचेंज और ऑटो-लॉक वर्क्स और फोन डिवाइस एक्सचेंज वेब फ्रंट-एंड पर दिखाई दिए। मैं आईफोन बैकअप से पहली बार iPhone का इस्तेमाल कर रहा हूं (iPhone 4) इसलिए शायद कुछ पुरानी कॉन्फ़िगरेशन और आईओएस 9 (.0.2) इसे संभाल सके। 16 अक्टूबर 2015 12:11 पूर्वाह्न स्तर 1 (0 अंक) एक ही समस्या होने से और अधिक। हाल ही में आईओएस के लिए मेरे आईपैड को उन्नत किया गया 9. कार्य शिक्षा के लिए Google Apps का उपयोग करता है, और सिंक के लिए एक्सचेंज का उपयोग करने की सिफारिश करता है। जीमेल कैलेंडर भी प्रभावित हो रहा है कैलेंडर पुनरावर्ती ईवेंट को सिंक करना बंद कर दिया गया बाद में कैलेंडर बंद करने की कोशिश की। कोई आनंद नहीं है। कठोर हो गया और खाते को हटा दिया और फिर से जोड़ दिया। अपने सारे संपर्कों को भी हटाने का फैसला किया (बेवकूफ बेवकूफ बेवकूफ) अब कोई कैलेंडर समन्वयन और कोई संपर्क नहीं है संपर्क सिंक्रनाइज़ेशन बिल्कुल भी नहीं। एक्सचेंज जीमेल या नियमित जीमेल के साथ नहीं इसके अलावा, मैं एक्सचेंज जीमेल कैलेंडर खाता भी नहीं देख सकता - अर्थात कैलेंडर के तहत यह एक विकल्प के रूप में भी दिखाई नहीं देता है। महान अपडेट, ऐप्पल इस तरह के एक चिकनी ऑपरेशन आईपैड के अपडेट के लिए Google कैलेंडर ऐप एक पूर्ण स्क्रीन एप बनने के बाद आईपैड कैलेंडर को ख़ुशी से ख़त्म कर दें। कृपया Google 21 अक्टूबर, 2015 9:24 पूर्वाह्न स्तर 1 (0 अंक) आईओएस 9.1 जारी किया गया है। उम्मीद है कि ये मुसीबतों को ठीक कर देंगे Im अपने अनुभव को साझा करें। यूरोपीय संघ के लिए चिंता की कमी Trumps कोई रहस्य नहीं है अगर वह ब्रिटेन के लिए एक समझौता आकर्षक बनाता है तो मुझे बिल्कुल आश्चर्य नहीं होगा। गरीब लोगों के प्रति दयालु महसूस करें जो सोचते हैं कि अमेरिका अभी भी महान है। यह अपने दुर्व्यवहार, शत्रुओं, दुर्व्यवहारियों, अशिक्षित, पीपी पकड़ने वालों और रूसी कठपुतलियों की एक टोकरी है। मंगेरी, आप बहुत ज्यादा निराश हैं मैं खुदरा व्यापारियों के बारे में सोचता हूं। हां, उनमें से बहुत सी जानकारी नहीं है, लेकिन संस्थानों के भीतर काम करने वाले कई लोग समान रूप से उतने ही बुरे होते हैं। आह। डॉट स्पेशल रिस्पॅन्क्चोट मैगी और रॉन - फ़ककॉक फ़ॉकलैंड्स में सभी समर्थन जब चिप्स नीचे थे (फ्रांसीसी ने हमारे गधे को बचाया था) टोनी और दुबई - नहीं, आपकी उम्मीदें आप में विफल रही हैं, आपकी विफलता पूरी हो गई है। अब मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार के अंधेरे पक्ष में शामिल होने के लिए जहां हम सभी तकनीकी संकेतक जानते हैं। EURUSD: तटस्थ: आगे बढ़कर 1.0765 की तरफ़ आगे बढ़ें, संभवतः 1.0820 यूरो के लिए जोर से काफी सुधार हुआ है और यहां से, आगे बढ़कर 1.0765 की ओर बढ़ रहा है। इस स्तर के ऊपर एक कदम 1.0820 की ओर फ़ोकस करेगा। कुल मिलाकर, 1.0640 के नीचे केवल एक कदम संकेत देगा कि तत्काल ऊपर के दबाव में कमी आई है। GBPUSD: तटस्थ: रीबाउंड करने के लिए मॉर्गन स्टेनली ने रविवार को लिखा कि राष्ट्रपति ट्रम्प ने अपनी चुनावी जीत के रोमांच को शासन के खतरों को लेकर रास्ता मिल सकता है। उन्होंने कहा कि क्वॉटेक्ज्यूशन जोखिमों से ट्रम्प नीतियों के लिए उनका इरादा प्रभाव पड़ना मुश्किल हो सकता है। अपने उद्घाटन से ताज़ा, ट्रम्प अब हर अध्यक्ष का सामना करने वाले कार्य का सामना करता है: मार्शल अपनी प्राथमिकताओं के लिए राजनीतिक समर्थन और बनाने तकनीकी विश्लेषण बी एस है आपका समय बचाने के लिए, मेरा जवाब है: हाँ, नहीं, और हो सकता है जब तकनीकी विश्लेषण की बात आती है तो बहुत गलत धारणाएं और गलतफहमी होती हैं यह देखने के लिए असामान्य नहीं है कि यह उपहास (इसलिए शीर्षक) के साथ व्यवहार किया जाता है, और खारिज कर दिया जाता है और त्याग दिया जाता है। लेकिन यह व्यवहार मेरी खुद की शोध कंपनी, टॉप डाउन चार्ट को उचित ठहराता है, कभी-कभी तकनीकी के लिए गलत होता है यू.के. सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को फैसला सुनाया है कि ब्रेंसिट को ट्रिगर करने की शक्ति किसने ली है, वह थीरेसा मई का सामना कर रहे कानूनी चुनौतियों का अंत नहीं है, और शुरुआत की समाप्ति भी नहीं हो सकती है। चूंकि सरकार इस बात पर तर्क में एक संभावित हार के लिए तैयार है कि क्या प्रधान मंत्री या संसद यूरोपीय संघ से वापसी शुरू कर सकती है, कम से कम तीन और कोर्ट के मामलों में। माना जाता है कि चीन के केंद्रीय बैंक ने बैंकों को देश के विदेशी भंडार में भारी गिरावट के एक समय में और अधिक अपतटीय यूएस डॉलर बांड जारी करने के लिए प्रोत्साहित किया है, जिससे क्षेत्र के लिए आपूर्ति की संभावनाएं बढ़ रही हैं। दो बाजार सूत्रों के मुताबिक, पीपुल्स बैंक ऑफ चायना (पीबीओसी) ने पिछले महीने देर से एक बैठक में बैंकों को अमेरिकी डॉलर के बांड जारी करने के लिए प्रोत्साहित किया था। मार्गदर्शन मौखिक था और नहीं। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने उद्घाटन के संबोधन में संयुक्त राज्य के लिए एक स्पष्ट दृष्टि रखी: कोट अमेरिकी खरीदें और अमेरिकी किराया। क्ॉट उन्होंने इसे quotaAmerica Firstquot कहते हैं अगले हफ्ते ट्रम्प प्रशासन अमेरिका और यू.के. के बीच एक व्यापार समझौते के लिए नींव बिछाने शुरू करेगा। यह ब्रिटेन के बाद छोड़ने के बाद प्रभावी होगा। तकनीकी विश्लेषण बी एस है आपका समय बचाने के लिए, मेरा जवाब है: हाँ, नहीं, और हो सकता है जब तकनीक की बात आती है तो बहुत गलत धारणाएं और गलतफहमी होती हैं मॉर्गन स्टेनली ने रविवार को लिखा, राष्ट्रपति ट्रम्प को शासन के खतरों के लिए अपना चुनावी जीत देने का रोमांच मिल सकता है। मैक्सिकन राष्ट्रपति एनरिक पाना नीटो और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प इस महीने के अंत में व्यापार, आव्रजन और चर्चा करने के लिए मिलेंगे।

No comments:

Post a Comment