Saturday 10 March 2018

एक्सेल - विदेशी मुद्रा व्यापार


विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए एक उपयोगी स्प्रेडशीट अलग-अलग तरीकों से बनाया जा सकता है। इस ट्यूटोरियल लेख में उपयोगी स्प्रैडशीट बनाने के लिए आपको उपयोगी विधियों में से एक सिखाया गया है। 1. पावर क्वेरी (1) पर क्लिक करें, और फिर वेब से (2) 2. उस वेबसाइट पर जाएं जहां आप व्यापार कर रहे हैं। यह वह जगह है जो ट्यूटोरियल वास्तव में नहीं बता सकता, क्योंकि यह पूरी तरह से निर्भर है कि उपयोगकर्ता कहां से व्यापार कर रहा है। बस उस वेबसाइट में लिंक की प्रतिलिपि बनाएँ 3. लिंक चिपकाने के लिए CTRL V दबाएं (1) और ठीक दबाएं (2)। 4. एक ऐसी तालिका चुनें, जो आपकी आवश्यकता के अनुरूप है। निष्कर्ष में, यह विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए उपयोगी है क्योंकि यह स्प्रेडशीट को सीधे स्रोत से वास्तविक समय डेटा के साथ उपयोग करने की अनुमति देता है। यह ऐसा कुछ दिखाई देगा: एक्सेल ट्रेडिंग यदि यह पहले से ही कवर किया गया है, तो कृपया मुझे दिशा में बताएं। खोज कुछ धागे से पता चला, लेकिन मेरे विषय यहाँ नहीं कवर किया 1 ए) मेरे पास एक प्रणाली है जिसके लिए मैं एक स्प्रैडशीट विकसित करना चाहता हूं, और उस स्प्रैडशीट के पास कई आदेश दर्ज करें जब प्रीसेट मानदंड मिले हों। 1 बी) व्यापार के लिए टीएफएफ 4 एच मोमबत्ती है, और 8 एच मोमबत्ती हो सकता है, जो कि या तो पीरियोडकॉन्टरक्वाट। एक्स 4 या फिर एक्सेल प्रोग्राम के कुछ फ़ंक्शन के माध्यम से बनता है। 2) मैं स्प्रेडशीट को स्ट्रीमिंग डेटा प्राप्त करना चाहूंगा, या तो मेरी एमटी 4 प्लेटफॉर्म से, या मेटाकॉट्स या ब्रोकर से सीधे डायरेक्ट करना चाहूंगा। 3) जब कोई व्यापार शुरू हो जाता है तो एक्सेल प्रोग्राम को मुझे मोबाइल या श्रव्य अलार्म, या स्क्रीन आदि चमकती करने के लिए एसएमएस भेजने की आवश्यकता होगी। 4) कार्यक्रम को लगभग 8 मुद्रा जोड़े चलाने की आवश्यकता होगी। यह कहने के बिना चला जाता है, लेकिन बीमार यह वैसे भी कहता है - जब मैं एक्सेल प्रोग्रामिंग की बात करता हूं और इस सॉफ़्टवेयर के साथ क्या उपलब्ध है, यह जानने के लिए मैं एक पूर्ण दल का सिर हूँ। अगर किसी भी रोगी की आत्मा के पास इसका कोई जवाब होगा, तो Excel के साथ एक अशिक्षित समझने में, 2) मैं स्प्रेडशीट को स्ट्रीमिंग डेटा प्राप्त करना चाहूंगा, या तो मेरी एमटी 4 प्लेटफॉर्म से, या मेटाकॉट्स, या दलाल से सीधे। 3) जब कोई व्यापार शुरू हो जाता है तो एक्सेल प्रोग्राम को मुझे मोबाइल या श्रव्य अलार्म, या स्क्रीन आदि चमकती करने के लिए एसएमएस भेजने की आवश्यकता होगी। इवान, यह पोस्ट एमटी 4 से एक्सेल तक स्ट्रीमिंग डेटा प्राप्त करने के मामले में आपको आरंभ करने में मदद कर सकता है उस पोस्ट से जुड़ी एक्सएलएस में सूत्रों की जांच करें ऐसा प्रतीत होता है कि आप एमटी 4 प्लेटफॉर्म से बोली, पूछो, अंतिम टिकटिक समय, (दैनिक) उच्च, निम्न इत्यादि डेटा प्राप्त कर सकते हैं, जिस पर डीएलएल के पैरामीटर की अनुमति है। मुझे पता है कि Excel ऐड-इन्समार्को के बारे में लगभग शून्य है, इसलिए मुझे यकीन नहीं है कि यह कैसे काम करता है या क्यों। साथ ही, मुझे यह इंगित करना चाहिए कि मैं अपने एक्सेल 97 पर एमटी 4 डेटा स्ट्रीम कर सकता हूं, मैं 2003 या 2007 संस्करणों के बारे में निश्चित नहीं हूं। एसएमएसलार पुनः, आईडी का अनुमान है कि आप विज़ुअल बेसिक के क्षेत्र में जा रहे हैं, प्रोग्रामिंग भाषा जो Excel के अंतर्गत आता है। फिर, विशेषज्ञता का मेरा क्षेत्र नहीं, मुझे डर लगता है। नवंबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 47 डाक धन्यवाद डेविड यह पुष्टि करता है कि मैं क्या खोज पा रहा हूं मेरे पास एक परिचित है, जो एक सफल (और गुप्त)। एक्सल स्प्रैडशीट है जो उसे ट्रेडिंग सेटअप के लिए सचेत करता है 247. लेकिन वह इसके बारे में कुछ भी प्रकट नहीं करेंगे, इसलिए मुझे इसे स्वयं सीखना होगा उन्होंने 5 साल से अधिक समय के लिए अपने मुख्य आय के मुख्य स्रोत के रूप में व्यापार का इस्तेमाल किया है, इसलिए कोई आश्चर्य नहीं कि वह अपनी छाती के करीब कार्ड रखता है। वे एक ही आय वाले परिवार हैं ऐसा लगता है कि व्यापारियों के लिए कुछ अच्छा कार्यक्रम उपलब्ध हैं, अगर हमारे पास उनको उपयोग करने का ज्ञान था। और ऐसा लगता है कि ज्ञान प्राप्त करना एक छोटी सी कीमत पर आएगा। ऐसा लगता है कि मैं क्वाल्टस्कूल पर वापस जा रहा हूं, जो कि XLS कोड मास्टर करने के लिए है। दुर्भाग्य से हम अपने व्यापारिक व्यवसायों के बारे में केवल आधी उपकरण की आवश्यकता करते हैं जो कभी-कभी आवश्यक होते हैं एक विधि होने के कारण अच्छा है एक विश्लेषण के लिए और जल्दी से निष्पादित करने की क्षमता है एक और पहलू है जो हम में से अब तक कम वजन रखा है (मेरे लिए)। मेरी पद्धति अधिकतम (और दुर्लभ) 10 ड्रॉ-डाउन के साथ काफी अधिक पिप्स उद्धार करती है, और एक महीने और एक वर्ष से बहुत अधिक जोर देती है। गणना की आवश्यकता के कारण मैं इसे स्प्रेडशीट पर कोड करना चाहता हूं मैं इस पद्धति को साझा नहीं करना चाहता, इसलिए मैं दीवार से सहायता प्राप्त कर रहा हूं। भरोसा किया जा सकता है जो एक सांकेतिक शब्दों में बदलनेवाला ढूँढना भी मुश्किल है - कुछ पैसे की कमाई करने की क्षमता की बात आती है, जब दूसरों की बौद्धिक संपत्ति का सम्मान करने के लिए प्रलोभन का विरोध कर सकता है। मेरे पिछले लेन-देन की वजह से आप पर भरोसा कर सकते हैं, लेकिन मैं किसी और को नहीं जानता - यहां तक ​​कि एफएफ पर जाने जाने वाले प्रसिद्ध व्यक्ति भी मुझे अज्ञात हैं, और एक विधि गोपनीय रखने के बारे में मुझे उनकी विश्वसनीयता का कोई ज्ञान नहीं है। इसलिए यह निर्णय किसी भी तरह से करना उचित नहीं होगा। मेरे पास आधे-बेक्ड स्प्रैडशीट है जो किसी की तरफ से एक्सेल साक्षरता का थोड़ा उच्च स्तर वाला है। यह गणना (कुछ) की गणना करता है, लेकिन ट्रेडों को नहीं रखता, और अभी तक बहुत अधिक मैन्युअल इनपुट है ऑपरेटर। जिस तरह से यह है, मैं अभी भी कलम, कुछ पेपर और एक डेस्कटॉप कोट के साथ कैलक्स कर रहा हूं। मेरा मानना ​​है कि मैं ऐसा कर सकता हूं और एक रास्ता मिल जाएगा। एक सार्वजनिक मंच पर सहायता खोजने का प्रयास करने के लिए शायद यह मेरे लिए थोड़ा सा अनुभवहीन था। जुलाई 2008 स्थिति में शामिल: सदस्य 844 पोस्ट इन उच्च स्तरीय आवश्यकताओं के आधार पर, यहां कुछ भी नहीं है जो MQL4 के साथ नहीं किया जा सकता। आपने जो वर्णन किया है, उसके साथ MQL4 का उपयोग करते हुए ईए बनाने की तुलना में बेहतर समाधान नहीं होगा। आपके लिए मेरी सलाह इस क्षेत्र में सभी के लिए एक ही सलाह है: ईए को स्वयं को कोडित करना सीखें आपके पास किसी और पर निर्भरता नहीं होगी। उद्धरण के कुछ महीने MQL4 अंत में इसके लायक होंगे। चूंकि आप एक गैर-प्रोग्रामर हैं, इसलिए यह समय लेने वाला प्रयास हो सकता है लेकिन जैसे मैंने कहा, यह इसके लायक होगा। इसलिए मुझे बताएंगे कि मुझे क्या चाहिए, मूल रूप से, ठीक विवरण के बिना। मेरे संकेतकों में से एक के अनुसार, कार्यक्रम को रुझान निर्धारित करने में सक्षम होना चाहिए। इसके लिए एसएल और टीपी ऑर्डर भी लगाने की ज़रूरत है, और यह प्रत्येक जोड़ी के लिए कई बार (एक से ज्यादा ऑर्डर) के लिए किया जाना चाहिए। एसएल और टीपी अस्थिरता सूचक के एक से अधिक पर काम किया जाता है। कार्यक्रम को किसी भी 15 एम, 1 एच, 4 एच, 8 एच, 12 एच, 16 एच, दैनिक इत्यादि पर ऑर्डर करने में लचीला होना चाहिए या जो भी मैं मनोनीत करता हूं, ताकि कार्यक्षमता को संरक्षित या लिखित में भी रखना चाहिए। मैं सहमत हूँ Sergiu लेकिन जब आप मुझे प्रोग्राम की जरुरत है, तो मुझे लगता है कि मैं सबसे अच्छा विकल्प हूं। मैं खुद में.mlq में कोड नहीं कर सकता, और जिस पर मुझे कोई भरोसा है उस समय या झुकाव के लिए मुझे उस पर जाने के लिए कोई नहीं मिल सकता है दोबारा - यह किसी के साथ काम करने का मामला है जो मुझे समझने में सक्षम है, शुरू करने के लिए, और फिर कोड लिख रहा है इसके अलावा, भरोसेमंद मेरे लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि मैं इस पद्धति का प्रजनक नहीं हूं, और अगले व्यक्तियों में USD197 के लिए अन्य व्यक्तियों की विधि बेचने के लिए नहीं है। ऊपर पोस्टर एक अच्छा मुद्दा है यह केवल एमटी 4 को ही संभालने में सक्षम नहीं है, यह ठीक है कि एमटी 4 के लिए क्या डिजाइन किया गया था। इतना ही नहीं, एक्सेल और एमक्यूएल दोनों का ज्ञान होने के नाते मैं आपको बता सकता हूं, कि यह Excel में कार्यान्वित करना एक बड़ी चुनौती होगी, और मुझे डर है कि आप इसका जवाब देंगे। यदि आप प्रोग्रामर को अपनी पद्धति का खुलासा करने में असहज महसूस करते हैं, तो आपका सबसे अच्छा विकल्प MQL4 सीखना है, जो कि VB से कुछ मामलों में आसान है। एक्सेल ही सीखना काफी सरल हो सकता है, लेकिन जो कुछ भी आप की ज़रूरत है, वह विशिष्ट एक्सेल क्षमताओं से परे भी जाता है, और आपको VB में उद्यम की आवश्यकता होगी, जो मूल रूप से एमटी 4 4 के लिए है - जो एक स्क्रिप्टिंग भाषा है आप और संभावित प्रोग्रामर के बीच एक गैर-प्रकटीकरण-प्रतिस्पर्धा समझौते पर भी विचार कर सकते हैं। यह आम बात है, और जब तक आप एक सम्मानित पेशेवर के लिए जाते हैं, तो यह ठीक होना चाहिए। किसी भी तरह से, मैं आपको शुभकामनाएं, जिस तरह से आप जाने का फैसला कर सकते हैं अप्रैल 2009 में शामिल हुए: स्थिति: एमटी 4 प्रोग्रामर 754 डाक मैं एक प्रोग्रामर की भर्ती देख न देखूं तो आपके मामले में यह मुद्दा होगा जब तक कि आप जानते हैं कि एक्सेल में अपना रणनीतियों का सूत्र कैसे लिखना है। आप अपनी गुप्त रणनीति सुरक्षित रूप से रख सकते हैं इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि कई व्यापारियों को एमटी 4 की तुलना में एक्सेल में अच्छा ज्ञान है, जब गुप्त रणनीति रखने के लिए आते हैं, तो मुझे लगता है कि यह एक्सेल को तकनीकी विश्लेषण के अपने स्रोत के रूप में उपयोग करने के लिए उद्धृत करता है। आपको क्या जरूरत है (1 के बाद) के आधार पर, आप निम्नलिखित चीजें कर सकते हैं: 1. आपको एच 4 एच 8 ओएचएलसी की कीमत की आवश्यकता है जिसे एमटी 4 से एक्सेल तक प्रसारित किया जाए। प्रोग्रामर को एक एमक्यूएल डीडीईओओएम डीएलएल आवरण का कार्यक्रम करने के लिए कहें जो एच 4 एच 8 डेली ओएचएलसी (आप इसे नाम दें) एमटी 4 से एक्सल शीट (एमटी 4 डीडीई सर्वर केवल टिक मूल्य और डेली ओएचएलसी की सेवा प्रदान करते हैं) भेज देंगे। यह मुश्किल काम नहीं है, मैंने इसे अतीत में किया है इस चरण में, आपको अपनी रणनीति का खुलासा करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि इस हिस्से में शामिल किए गए कोड के साथ कुछ भी नहीं है कि आप उन स्ट्रीमिंग डेटा का उपयोग कैसे करेंगे यदि आप व्यावसायिक उत्पाद का उपयोग करने के लिए तैयार हैं: fxdialogue या ddetool 2. व्यापार अनुरोध भेजने के लिए आपको एक्सेल की क्षमता की आवश्यकता है। प्रोग्रामर को एक्सएल फाइल (एक्सएल डेल संस्करण) के रूप में ऐड-इन्स को प्रोग्राम करने के लिए कहें जो पोस्ट मेसेजरेस्टिस्ट मेसेज और एक साथी एमक्यूएल स्क्रिप्ट के लिए आवरण के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। एक्सएल को आपको कुछ पैरामीटर जैसे कि ओपनऑर्डर (जोड़ी, लॉटिज्ज़, ऑर्डर्ट, स्ल, टीपी।) के साथ फ़ंक्शन देने के लिए प्रोग्राम किया जाना चाहिए। 1 बिंदु की तरह, रणनीति का खुलासा करने की कोई आवश्यकता नहीं है 3. आपको एसएमएस भेजने की क्षमता की आवश्यकता है आपको क्लिकथेल या पसंद के साथ एक खाता खोलने की जरूरत है, उन्हें एसएमएस API के लिए कहें। अपने प्रोग्रामर को एपीआई दें, और उसे ऐड-इन को कोड करने के लिए कहा जो कि विनइनेट आवरण के रूप में कार्य कर सकें जो कि एचटीटीपी प्रोटोकॉल के माध्यम से डाटाटेटल सर्वर को डेटा भेज दे। ऐड-इन्स आपको एक फ़ंक्शन जैसे कि एसएमएस (आपका नंबर, आपका टेक्स्ट) कॉल करने की अनुमति देनी चाहिए। आप सभी टूलप्रोग्राम प्राप्त करने के बाद, आप एक्सेल शीट में स्ट्रैटेजीज फॉर्मूला को अपने दम पर लिख सकते हैं। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment