Sunday 25 March 2018

Delforex - डेल्फी -7


मैं कुछ समय के लिए प्रयोगात्मक GExperts संस्करण जारी कर रहा हूं जिसमें कुछ सुधार और फ़िक्स के साथ कोड फ़ॉर्मेटर शामिल है जिसे पहले डेल्फोरेक्स के नाम से जाना जाता था। नवीनतम रिलीज़ 2008-12-26 से है और निम्नलिखित डेल्फी संस्करणों का समर्थन करता है: डेल्फी 6 से 7 डेल्फी 2005 से 2010 डेल्फी एक्सई डेल्फी XE2 से XE7 तक कृपया ध्यान दें, हालांकि, मैं केवल डेल्फी 2007 के साथ ही इसका उपयोग कर रहा हूं, इसलिए अन्य संस्करण अज्ञात कीड़े हो सकता है साथ ही, बाद में डेल्फी के सभी संस्करणों में सुधार नहीं होंगे, उदा। नेस्टेड प्रकार, जेनेरिक और बेनामी तरीके बीटीडब्ल्यू: फ़ॉर्मेटर को बेहतर बनाने में कोई मदद, खासकर नई भाषा के निर्माण को जोड़ने के लिए सराहना होगी। स्रोत कोड को मेरे होमपेज से जुड़े सबवर्सियन रिपॉजिटरी से डाउनलोड किया जा सकता है। GExperts का TWM संस्करण अच्छी तरह से काम करता है और IDE में अच्छी तरह से एकीकृत है। यह आपको सटीक स्वरूपण के बारे में बहुत ज्यादा चिंता किए बिना अपना कोड लिखने और संशोधित करने में सक्षम बनाता है, फिर असाइन किए गए हॉट-कुंजी को दबाएं और इसे तुरन्त पुनर्रचना। मैंने हमेशा अपनी पसंद की शैली से मिलान करने के लिए इसे स्थापित करना आसान पाया है, और जेडीआई कोड स्वरूप के रूप में उतना जटिल नहीं है, जो मेरे लिए ओव्हरकिल जैसा लग रहा था डेल्फी 2009 का संस्करण अब उपर्युक्त लिंक से उपलब्ध है, हालांकि जीईएक्सर्ट्स की बीटा रिहाई के आधार पर। यह अभी भी बहुत ही समान स्वरूप है, हालांकि, और कुछ नए डेल्फी संवर्द्धन के सिंटैक्स से अनजान है। 31 दिसंबर को 12: 1 9 में उत्तर दिया, गैर-तकनीक के लिए एक तकनीकी प्रश्न मुझे पहले ऐसा करने की इच्छा नहीं थी, इसलिए मैं उम्मीद कर रहा हूं कि कोई मुझे रोशन कर सकता है मेरे पास डी 7 में निर्मित एक ऐप है, और इसकी कार्यक्षमता इसके बजाय जटिल है क्या ऐप को एक सेवा के रूप में चलाने के लिए संभव है, क्या ऐप से उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस को अलग करना आवश्यक है, धन्यवाद, विधेयक विलियम मेयर ने 4222010 पर लिखा था। Gt मुझे ऐसा करने के लिए पहले कभी नहीं करना पड़ा था, इसलिए I मुझे सूचित करो। मेरे पास डी 7 में निर्मित एक ऐप है, और इसकी कार्यक्षमता के बजाय GT जटिल है क्या जीटी को सेवा के रूप में चलाने के लिए एप को फिर से बनाया जा सकता है इस समूह में तीन दिनों के लिए गैर-टेक की जांच करने के लिए मैंने कुछ भी नहीं देखा है - प्रश्न 01242014 15:15:19 1.1 9.1.372 QWSBrokenToolBar टीक्यू क्विंतिन कोरेल पर चल रहा है लिखा है: gt I इस समूह में तीन दिनों के लिए कुछ भी देखा है यह कैसे हो सकता है ने निक के धागे से एक पोस्ट का जवाब दिया। - अर्नो अर्नो, यह कैसे हो सकता है कि आप ने निक के धागे से एक पोस्ट का जवाब दिया है, आजकल सबसे अच्छी बात बताएं। अजीब पर्याप्त, मैं पोस्ट कर सकता था ltggt लेकिन मैं इस बारे में निश्चित नहीं था क्योंकि जब तक मैं नहीं करता XN ने कुछ भी नहीं किया। डेल्फी बाजार गैर-मौजूद है ऐसा प्रतीत होता है कि डेल्फी के लिए डेवलपमेंट कॉन्ट्रैक्टिंग मार्केट सूख गया है। क्या कोई भी ठेका खोज रहा है रोजगार, अनुबंध कार्य gt gt डेल्फी के लिए विकास करार बाजार सूख गया है। जहां gt कोई भी अनुबंध ढूंढ रहा है, रोजगार नहीं, अनुबंध कार्य। हाँ - सादर ब्रूस मैकगी ग्लूस्केप सॉफ्टवेयर gt gt gt जहां अमेरिका। gt gt हां बीटीडब्ल्यू, क्या आप 2 से ज्यादा लोगों को फ़ुल-टाइम जीटी यू.एस. गैर-टेक पोस्टिंग ने अस्वीकृत परीक्षण कल गैर-तकनीकी के लिए मेरी पोस्ट को उद्धृत किया गया था। क्वाट - क्यू 04052012 09:16:20 XanaNews संस्करण 1.19.1.278 Q39sBrokenToolBar क्विंटिन, परीक्षण। कल गैर-तकनीकी के लिए मेरी पोस्ट को उद्धृत किया गया था। प्रश्न यह लगता है कि केवल मेरे उत्तर अस्वीकार कर दिया जा रहा है। - क्यू 04052012 09:19:30 XanaNews संस्करण 1.19.1.278 Q39sBrokenToolBar क्विंटिन, परीक्षण। कल गैर-तकनीकी के लिए मेरी पोस्ट को उद्धृत किया गया था। प्रश्न यह लगता है कि केवल मेरे उत्तर अस्वीकार कर दिया जा रहा है। यह जवाब w डेल्फी XE5 हाय, बस स्थापित XE5 कोई setuppaserver. zip फ़ाइल नहीं है मुझे इसे कहाँ मिलेगा gt gt gt हाय, gt gt बस स्थापित XE5 कोई setuppaserver. zip फ़ाइल नहीं है gt gt मुझे यह कहाँ मिलेगा gt gt जो बस एहसास हुआ कि यह. pkg फ़ाइल है। डेल्फी और डेल्फी। नेट के लिए ऐसा लगता है कि डेल्फी के लिए डेल्फी डेल्फी Win32 देशी एप्लिकेशन की तुलना में धीमी है। मैं जानना चाहूंगा कि यह सब सच है। नेट एप्लिकेशन Win32 नेटिव्ह ऐप्वाइटोन की तुलना में धीमी है या यह केवल डेल्फी है। आपकी जानकारी बहुत सराहनीय है, Inung 2011-06-21 18:20:17 0100, Inung हुआंग ने कहा: gt। लगता है कि। नेट के लिए डेल्फी डेल्फी Win32 देशी अनुप्रयोग की तुलना में धीमी है। gt मैं जानना चाहूंगा कि यह सच है। नेट एप्लिकेशन जीटी जीनो 32 नेटिव्ह ऐपटेशन की तुलना में धीमी है या यह केवल डेल्फी है। यदि आप केवल एक बार आवेदन में कोड चला रहे हैं, तो हाँ, यो गैर-डेल्फी ग्राहकों से D2009 डेटानैप क्या D2009 डेटानैप गैर-मानक ग्राहकों से फोन करने के लिए किसी भी मानक का पालन करता है। जैसे PHP कॉलिंग D2009 मध्य स्तर। धन्यवाद सीबी क्रिस्टोफर बर्क ने लिखा: gt क्या डी -2009 डाटानेट जीटी गैर-मानक ग्राहकों से फोन करने के लिए किसी भी मानक का पालन करता है। JSON - ECMAScript (जावास्क्रिप्ट) पर आधारित चीयर्स रोब एच -। एक फ़ाइल प्रतिलिपि प्रश्न के साथ गैर-तकनीक क्या मैं बस मेरी प्रतिलिपि या बैकअप के लिए अपने जीडब्ल्यू 55 ईमेलकेंड्रेक्ट को कॉपी कर सकता हूं। किसी अन्य सर्वर पर फाइलें अगर मेरा मूल सर्वर क्रैश हो गया या I39m को एक नए सर्वर पर बदल रहा है तो मुझे लगता है कि मुझे जीडब्ल्यू को अनलोड करने की आवश्यकता होगी, लेकिन मैं कौन से फाइलों की धन्यवाद प्रतिलिपि होगा समझाने। तुम्हारा मतलब है पूरे पीओ या क्या स्पष्ट। - माइकल जे बेल नोवेल समर्थन कनेक्शन ग्योनवेर के लेखक स्वयंसेवक (ओपनहाउंडमॉम) कृपया: मुझे निजी तौर पर जब तक विशेष रूप से पूछा नहीं ईमेल न करें। I39m एक स्वयंसेवक, न नोवेल कर्मचारी नहीं, सभी राय और सलाह प्रदान की जाती हैं और अकेले नोवेल नहीं हैं गैर-वीसीएल ज़िप क्लासम्पोनेंट चाहता था हाय, I39m एक ZIP क्लासम्पोनेंट की तलाश में है जो कि किसी वीसीएल यूनिटस्टफ का इस्तेमाल नहीं करता है युनिकोड फाइलनामों का समर्थन करना चाहिए, हालांकि, मुझे पता है कि ज़ीइ एक्स में ज़िंक समर्थन है, लेकिन यह पर्याप्त नहीं है - 9 9 35012 10:33 पूर्वाह्न पर, अरनो गरेल्स ने लिखा: gt I39m एक ZIP क्लासम्पोनेंट की तलाश में है जो कि किसी भी वीसीएल जीडी यूनिटस्टफ का इस्तेमाल नहीं करता है। युनिकोड फाइलनामों का समर्थन करना आवश्यक है, हालांकि मुझे पता है कि जीईटी समर्थन XE में है, लेकिन यह पर्याप्त नहीं है अधिकांश तृतीय-पक्ष ज़िप घटक गैर-दृश्य घटक हैं, इसलिए वे वीसीएल पर भरोसा नहीं करते Abbrevia कुछ दृश्य है डेटासेट्स को गैर-डेल्फी (नॉन-डेल्फी) में डालने के लिए। नेट क्लाइंट मैं गैर-डेल्फी। नेट क्लाइंट के साथ इंटर-ऑपरेट करने के लिए डेल्फी वेब सेवा को डिज़ाइन करने के सर्वोत्तम तरीके पर कुछ सलाह के लिए आभारी होंगे। यह योजना आरएडी स्टूडियो 2007 का उपयोग करने के लिए एक एसओएपी सर्वर को डाटासेट को रिमोट। नेट क्लाइंट से ट्रांसफर करने के लिए है। क्लाइंट एंड वेब साइट का एक हिस्सा है जिसे दूसरे पार्टी द्वारा बनाया गया है। डेटासेट में रिकॉर्ड दोनों सरल डेटा प्रकार और ब्लॉब के साथ होंगे। मेरी अपनी वरीयता SOAP सर्वर को एक देशी WIN32 अनुप्रयोग के रूप में लिखना होगा, लेकिन मेरा इंप्रेशन यह है कि ऐसा करने के लिए एक बड़ी मात्रा में कस्टम सीरियलाइजेशन कोड लिखित होने की आवश्यकता होगी डेल्फी XE5 में ज़िप का उपयोग करना, उदाहरणों में कहीं भी वर्षों से मैंने एक एकल ज़िपफ़ाइल में डेटा फ़ाइलों को एक साथ जोड़ने के लिए बाहरी डीएलएल का उपयोग किया है ज़िप 32 पीस फ़ाइल के लेखकों और संबद्ध डीएलएल थियो बेबिस और माक्र्स विर्थ हैं और फ़ाइल में जानकारी-ज़िप का उल्लेख है। मैं जिन स्रोतों का उपयोग करता हूं, वे जनवरी 2000 से हैं। वैसे भी, क्योंकि अब मैं डेल्फी 7 से एक्सई 5 में पुराने एप्लिकेशन को परिवर्तित कर रहा हूं, मैं अंतर्निहित ज़िप कार्यक्षमता का उपयोग करना चाहूंगा, लेकिन मुझे सिस्टम। ज़िप का उपयोग करने के लिए कोई भी उदाहरण खोजने में परेशानी है। कोई मुझे यहाँ एक काम के उदाहरण के लिए इंगित कर सकता है जो मूल पी में भी बिना किसी ज़िप में फ़ाइलों को पैक करता है डेल्फी XE5 हाय, जबकि I39m डेल्फी XE5 (कुछ अजीब चीज़ों के बगल में) से अत्यधिक संतुष्ट है, वहाँ 1 चीज है जो वास्तव में परेशान है: आईडीई में गैर स्टॉप टाइमक्लास। जब मैं चुनने के लिए एक शब्द पर डबल क्लिक करता हूं: जब मैं कर्सर को 2 स्थानों पर ले जाता हूं: स्क्रोलिंग: रेलीग्लैस जब कुछ अक्षर टाइप करते हैं: और यह वास्तव में हर समय है आईडीई फ्रीज और I39m हमेशा से जारी रखने के लिए बहुत समय खो रहा है। I39m सोच रहा हूँ क्यों Embarcadero इस तरह के मुद्दों को ठीक नहीं करता है मुझे पता चला कि quotCode par ametersquot को बंद करना, quotTooltip expression evaluationquot, q डेल्फी XE2 - सिस्टम। ज़िप हाय। मैं वर्तमान में quotVLZipquot 3 घटकों का उपयोग कर रहा हूं जो ज़िप फ़ाइलों को जनरेट और हेरफेर करता है I मैं System. Zip से TZip का उपयोग करने के लिए अपना कोड अपनाना चाहता हूं, क्योंकि VCLZip में अब तक नहीं रखा गया है और डेल्फी XE2 के लिए कोई आधिकारिक संस्करण नहीं है। मुझे एक मौजूदा ज़िप फ़ाइल के अंदर फ़ाइलों को पुनर्नामित करने (या निकालने) के लिए फ़ंक्शन अनुपलब्ध है I क्या कोई मुझे सलाह दे सकता है कि यह सिस्टम के साथ कैसे किया जा सकता है। ज़िप आपकी मदद के लिए धन्यवाद 162 002 पर 4:27 पूर्वाह्न, अजोसि रोथ ने लिखा: gt मैं मौजूदा ज़िप फ़ाइल के अंदर फाइलों का नाम बदलने (या निकालने) जीडी क्या कोई कृपया मुझे एक दे सकता है वीएस 2008 में गैर-कॉपी योग्य डाउनलोड ज़िप फाइल बनाने के लिए, हाय, मैं अपनी साइट से क्वाथो वीडियो को बेचने के बारे में सोच रहा हूं जो मैं औपचारिक उपयोगकर्ताओं को डाउनलोड करने की अनुमति दूंगा। हालांकि, उन्हें रोकने के लिए उन्हें दूसरों (भगवान ना करे) को पुनर्वितरित करने के लिए, मुझे केवल 1, 2 या 3 मशीनों पर अपने डाउनलोड को प्रतिबंधित करने की आवश्यकता है। मैंने DRM के बारे में सुना है, लेकिन यह निश्चित नहीं है कि यह कैसे काम करता है, I39m अगर वीएस -2008 ने इसे बांट दिया है तो मैं इसे इस्तेमाल कर सकता हूं। किसी भी विचार, हमेशा की तरह, सराहना करते हुए पॉल वीएस में ऐसी सुविधाएं नहीं हैं इसके अलावा, फ़ाइलों की प्रतिलिपि बनाना हमेशा संभव होता है डीआरएम उपयोगकर्ताओं को फाइल खोलने से रोक सकता है के लिये।

No comments:

Post a Comment