Saturday 13 January 2018

विदेशी मुद्रा - heiken - अशी - ईए


हेइकेन अही विशेषज्ञ सलाहकार मैंने एक अच्छे हिनी एशी की तलाश शुरू कर दी। यह यहाँ मैंने डाउनलोड किया है और इसे देखा है, लेकिन इसे टेस्ट वापस करने के लिए नहीं मिलता है। मुझे जो त्रुटियां मिल रही हैं वो हैं quotsmoothed exe फ़ाइल। किसी भी सुझाव Ia के लिए देख रहा हूँ एक हेइकेन ashi होगा जो भी गतिशील सेटिंग के साथ एक स्थानांतरण औसत सूचक का उपयोग करता है। क्या किसी को पता है कि ईए को सही तरीके से सेट किया गया है या संशोधित किया जा सकता है किसी भी मदद की काफी सराहना की जाती है मैंने एक अच्छे हिनी ऐशी ईए की तलाश शुरू कर दी। यह यहाँ मैंने डाउनलोड किया है और इसे देखा है, लेकिन इसे टेस्ट वापस करने के लिए नहीं मिलता है। मुझे जो त्रुटियां मिल रही हैं वो हैं quotsmoothed exe फ़ाइल। किसी भी सुझाव Ia के लिए देख रहा हूँ एक हेइकेन ashi होगा जो भी गतिशील सेटिंग के साथ एक स्थानांतरण औसत सूचक का उपयोग करता है। क्या किसी को पता है कि ईए को सही तरीके से सेट किया गया है या संशोधित किया जा सकता है किसी भी मदद की काफी सराहना की जाती है नमस्कार, आपको इसे डाउनलोड करने की आवश्यकता है: HeikenAshiSmoothed. ex4 फ़ाइल को पहले पोस्ट से रखें और इसे अपने MT4experts संकेतक फ़ोल्डर में रखें। Heiken Ashi और Heiken Ashi Smoothed ईए Renko Im के लिए आवश्यक निम्नलिखित अवधारणा के लिए 3 सप्ताह अब व्यापार और यह बहुत लाभदायक नियम और उपकरण बहुत ही सरल हैं - हेइकेन आसि और हेइकेन असी मोमबत्तियों को आसान बनाते हैं। लम्बी एंट्री: जब आखिरी HAHAS मोमबत्ती ब्ल्यूहाइट लघु प्रविष्टि था: जब आखिरी HAHAS मोमबत्ती को लाल रंग दिया गया था बाहर निकलें: पहले एए मोमबत्ती को अलग रंग में बंद करने के बाद व्यापार से बाहर निकलें। इस प्रणाली को स्वचालित करने की आवश्यकता है क्योंकि हर संभव प्रविष्टि दिन के दायरे के स्थान पर हो सकती है और दिन भर में रेन्को सलाखों को मॉनीटर करने में आसान नहीं है। Ive ने कभी भी समय-सीमा पर इस अवधारणा की कोशिश नहीं की क्योंकि- मेरे लिए - रेन्को जाने का रास्ता है बेशक, विजेताओं की तुलना में अधिक हारे होंगे लेकिन सकारात्मक ट्रेडों को नकारात्मक ट्रेडों की तुलना में 2 या 3 गुना अधिक होना चाहिए (कम से कम पिछले 3 सप्ताह के दौरान मेरे परीक्षण में)। एचएस इंडी तड़का हुआ स्थितियों से बचने में मदद करती है, यह बहुत अच्छा है। मेरे शोध के दौरान Ive ने पाया कि quot. w.w. quot 2011 में एक ही अवधारणा पर काम कर रहा था। एकमात्र अंतर यह है कि वह (संभवतः) बेहतर सेटिंग्स का उपयोग कर रहा था)। पी.डब्ल्यू.व. ने ऐसा ईए बनाया है उन्होंने अपने बैकटेस्ट परिणामों को साझा किया (1 महीना: 10.000 - gt 18.000 1 वर्ष: 10.000 - गेट 5.300.000) और 2 दिनों के आगे परीक्षण का परिणाम: 1 दिन: 40 पिप्स, दूसरे दिन: 67 pips)। दुर्भाग्य से उसने रोबोट को साझा नहीं किया था .. आप का उपयोग कर इंडीस इम का पता लगा सकते हैं। अच्छा होगा, अगर कोई इस ईए को कोड कर सकता है बहुत धन्यवाद, मैथियास संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment