Saturday 6 January 2018

विदेशी मुद्रा बैंक स्क्रीन


यह हर जगह बैंक की स्क्रीन पर है, नकदी में भारी नहीं है, बैंकों को इस सप्ताह के अंत में कॉल्स, सोमवार 8230 पर सार्वजनिक। बाल्टीमोर में मौसम चैनल देखना, एक बहुत ही गंभीर मित्र ने यह सूचना दी और मुझे उत्साहित कहा। इसे नीचे स्क्रॉल करना पढ़ता है वॉल स्ट्रीट कहता है कि इन तीन कर्तव्यों के बारे में मुख्य रवैये हैं वो मुझे वापस बुलाएगा, जब वह तीसरे को भुलाकर भूल गया था, लेकिन उन दोनों ने दांग और दीनार 8230 की कल्पना की थी। जब मेरे पास कोड होता है तो मैं आपको बताऊंगा हमारे 8220 हर्षजनक वन 8221 हैं, ऐसा करने के लिए ग्रीन लाइट के बिना can8217 का रिलीज किया जा सकता है 8230 सभी को शुभरात्रि। जैसा कि हम अपने आशीर्वाद को दुनिया के लिए जारी होने का इंतजार करते हैं, मुझे यह कहना चाहिए कि मैं हमेशा से अपने भगवान का धन्यवाद करने के लिए और प्रत्येक को सेवा देने के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देता हूं। मुझे यह सुनिश्चित करने दो कि यह आशीर्वाद हवा में है और इसे शीघ्र ही बिना किसी एक से अधिक मजबूती के प्राप्त होगा लेकिन एक आध्यात्मिक तरीके से मुझे पादरियों और ईसाइयों की भीड़ भरे लोगों के साथ आशीष दी गई है जो भी डिनरियन हैं इन लोगों ने अपनी प्रार्थनाओं को फेंक दिया है कि बहुत सारे लोगों को वहाँ के सभी पहलुओं पर भगवान की अलौकिक मदद के रास्ते में मदद मिल रही है और मुझे बताएं कि इस कॉल में प्रवेश करने वाले सभी लोगों के लिए यह एक अद्भुत अनुभव रहा है। कल रात हमें एक दिन्ने हस्तक्षेप का संदेश मिला था, हम प्रार्थना कर रहे थे और अचानक एक राष्ट्रीय अमेरिकी मौसम टीवी स्टेशन फेंक दिया, स्क्रीन के निचले हिस्से पर एक स्क्रॉल दिखाई गई, जिसमें वास्तविकता को सूचित किया गया कि एक बड़ा पुनर्मूल्यांकन होगा मुद्राओं और हां, इराक और वियतनाम मुद्रा की वर्तनी बाहर की गई थी। पता है कि मैं सभी को बताना चाहता हूं जब भगवान आपके लिए एक संदेश प्राप्त करने के लिए इच्छा करता है तो वह ऐसा करेंगे कि कोई बात नहीं और जो कुछ भी हो। वह इतनी आखिरी रात थी और जो सभी उस कॉल में थे, उन्हें वाकई बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश मिला, तो यह जानना चाहिए कि सभी महिमा ईश्वर की हैं, कि वह वास्तविक है और उसने जो कुछ भी वादा किया है वह पूरा कर लिया है। मैं और साथ ही कई अन्य लोग पहले से ही इस तथ्य को जानते हैं कि आप जानना चाहते हैं कि सभी के लिए समृद्धि अभी भी है, क्योंकि इससे कोई बेहतर पुष्टि नहीं है, जो कि ऊपर से आता है। मुझे भगवान का धन्यवाद करने के लिए धन्यवाद, योद्धाओं के एक महान समूह के लिए भगवान को धन्यवाद दीनारीस, बसे और आनंदित यात्राएं 8230 BLUWOLF8230..DIOS BENDIGA ए एस्टा बेंडिटा टीआईआरएआरए 8230AMEN (पश्चात यह ज्ञात है कि झूठ बोलना हमारे ईसाई मूल्यों के लिए नहीं है क्योंकि यह ईश्वरीय नहीं है, यह ज्ञात है कि उपरोक्त सब कुछ हुआ था।) 3:24 बजे जॉन मैकफॉफी द्वारा पोस्ट किया गया आईएसओ 4217 मुद्रा कोड IQD का उपयोग करते हुए इस पोस्ट आईराकी दिनार विनिमय दर देशों को शेयर करें: इराक में धन अंतरण चाहे आप छुट्टी पर जा रहे हैं और यात्रा के बाद पैसे की दर या इराकी दीनार एक्सचेंज ले जाने की तलाश में हैं। यह सूचित रखने का भुगतान करता है एक्सचेंज दरें निरंतर में उतार-चढ़ाव होती हैं और यह पृष्ठ आपको न केवल नवीनतम विनिमय दरों इराकी दिनार की जांच करता है, बल्कि इराकी दीनार विनिमय दर के इतिहास को और अधिक विस्तार से बताता है। इराकी दिनार के लिए मुद्रा कोड IQD है I इराकी दिनार एक्सचेंज रेट फ़ुल टेबल (आईक्यूडी): अपडेटेड: 240117 06:13 अपडेट किया गया: 240117 06:13 अपडेट किया गया: 240117 06:13 अपडेट किया गया: 240117 06:13 अपडेट किया गया: 240117 06:13 नवीनतम आईक्यूडी न्यूज एक्सचेंज दरें ब्लॉग

No comments:

Post a Comment