Friday 2 March 2018

Enforex - वालेंसिया - नक्शा काले


Google मेरा मैप्स का परिचय Google मैप्स के साथ ऑनलाइन साझा करने और प्रकाशित करने के लिए कस्टम मानचित्र बनाएं। आप मानचित्र बना सकते हैं जो विभिन्न प्रकार की जानकारी दिखाते हैं। मेरे नक्शे के साथ, आप कर सकते हैं: एक मानचित्र बनाएं। नक्शे पर रेखाएं, आकार या स्थान-चिह्न बनाएं पते, स्थान नाम या अक्षांश और देशांतर निर्देशांक सहित भौगोलिक दृष्टि से विशिष्ट डेटा आयात करें। विभिन्न प्रकार की सामग्री को छुपाने या दिखाने के लिए परतों के साथ अपने मानचित्र को व्यवस्थित करें अपनी सामग्री को अलग-अलग रंग, स्थान चिह्न चिह्न और रेखा की चौड़ाई के साथ शैली दें। क्या यह लेख उपयोगी था हम इसे कैसे सुधार सकते हैं वेलेंसिया में स्पेनिश स्कूल वेलेंसिया में स्पैनिश लैंग्वेज स्कूल Enforex वालेंसिया एक बड़े, व्हीलचेयर सुलभ स्कूल है, जो एक समय में छह सौ छात्रों को पकड़ने की क्षमता रखता है, जिससे अन्य शिक्षार्थियों से मुठभेड़ करने के लिए यह एक महान जगह बनता है। इनमें से कुछ स्पैनर्ड्स केंद्र में अन्य भाषा की कक्षाएं ले सकते हैं, जो आपके लिए कक्षा के बाहर स्पेनिश का अभ्यास करना आसान बनाता है और आप उन्हें अपने अंग्रेजी अभ्यास करने का मौका भी दे सकते हैं, जिसका मतलब है कि हर कोई मिल सकता है इसके साथ ही इसका मतलब यह भी है कि आप जाने के लिए सबसे अच्छी स्थानीय जगहों और चीजों को देख सकते हैं, क्योंकि आप अन्य छात्रों के माध्यम से पहले हाथ ज्ञान तक पहुंच पाएंगे। न्यूनतम छात्रवृत्ति: 14 वर्षीय वैलेंसिएस मुख्य विश्वविद्यालय के सामने, शहर के केंद्र और समुद्र तट से 20 मिनट की दूरी पर विभिन्न मेट्रो और बस स्टॉप के पास अच्छी तरह से स्थित है सुविधाएं 24 विशाल कक्षाएं, प्राकृतिक प्रकाश से भरा शिक्षक बैठक कक्ष छोटे कैफेटेरिया सामने में बिग गार्डन विद्यालय की मुफ्त इंटरनेट एक्सेस के साथ कंप्यूटर लैब वाई-फाई (स्कूल भर में वायरलेस पहुंच) पुस्तकालय और वीडियो कमरे विशाल आम क्षेत्रों एयर कंडीशनिंग और केंद्रीय ताप छात्र टिप्पणियाँ एलिजेट्टा स्लेसेरेवा मैंने सोचा कि मेरा पहला दिन बहुत कठिन होगा क्योंकि मैं एक स्तर की परीक्षा करें और अपने आप को बहुत से नए लोगों से घिरा हो। योशिदा केइसुक पहला दिन मैं स्कूल में पहुंचा, मैं स्पेनिश बोलने या समझने में असमर्थ था, इसलिए आप कल्पना कर सकते हैं कि मैं कैसे परेशान था। हालांकि कक्षा मेरे लिए मुश्किल थी, शिक्षक बहुत अच्छा था और उसने मुझे और अधिक आरामदायक बनाया। चिहिरो मात्सुमोटो मुझे विद्यालय के लिए पहला दिन घबरा गया था और मुझे स्तर का परीक्षण करना था। मैं अभी भी स्पेन में आया था, इसलिए मैं वालेंसिया या स्कूल के बारे में कुछ भी नहीं जानता था। Arina मैं एक महान पहले दिन था सबसे पहले मैं बहुत घबरा गया था क्योंकि मैं अपने चारों ओर किसी को नहीं पता था यह पूरा करने के लिए लंबे समय तक नहीं लिया और मेरे सहपाठियों को विशेष रूप से दो लड़कियां जानना पड़ा: फ्रांस से एक और रूस से दूसरा वेलेंशिया में हमारा स्कूल स्पेनिश सीखने के लिए एक आदर्श स्थान है, चाहे वह सीखना शैली आप चाहे हमारे छात्रों को आम क्षेत्रों में कक्षा के बाद क्या सीखा है, वे सीख सकते हैं: सीखना इस मज़ा और गतिशील वातावरण में कभी भी नहीं रुकता है, और हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के आसपास है जो एक नया दोस्त चैट करने और नए दोस्त बनाने का मौका तलाश रहा है। जो लोग अपनी स्वयं की जरूरतों के अध्ययन में आते हैं, कभी भी किसी के साथ समय बिताने के लिए सक्षम होने की चिंता न करें, यदि आप चाहें तो अपने नए दोस्तों के साथ शहर का पता लगा सकते हैं, क्योंकि वे देखने के लिए ही खुश होंगे जैसा कि आप करेंगे वालेंसिया विश्वविद्यालय के बगल में स्थित उत्कृष्ट इमारतों में समुद्र तट और शहर के केंद्र से कुछ ही मिनटों तक विद्यालय स्थित है, जिसका मतलब है कि यह शहर के हब में सही है जहां तक ​​छात्रों का संबंध है। सार्वजनिक परिवहन के लिए आसान पहुंच भी है ताकि छात्रों को आसानी से चारों ओर जाकर शहर के बाकी हिस्सों की खोज कर सकें, क्योंकि वे विद्यालय में कर्मचारियों की सहायता के बिना या इसके बिना बिना कई बार गतिविधियों और भ्रमण के विभिन्न आकर्षण वालेंसिया। अपना कोर्स ऑफ़र संपर्क विशेष ऑफ़र खोजें

No comments:

Post a Comment