Thursday 15 March 2018

विदेशी मुद्रा खरीदने और बेचने - संकेतों - सूचक - रसायन शास्त्र


प्रविष्टि सिग्नल और TREND के लिए सबसे अच्छा संकेतक अप्रैल 2008 में शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 1,235 पोस्ट मुझे इस सवाल का मेरा पहला व्यापार दो वर्ष था। और आईडी को पहले दो पोस्टरों से सहमत होना होगा। मूल्य। यहां संकेतक के साथ कुछ समस्याओं पर Ive था: 1. आप एक 2 के साथ शुरू करते हैं। तब आप अपने चार्ट (अधिक बेहतर सही) में अधिक संकेतक जोड़ते हैं। 3. आप एक सूचक को हटाते हैं और एक दूसरे को जोड़ते हैं क्योंकि इसका उद्धरण 4. आप जोड़ते रहना और संकेतक बंद करना क्योंकि आप पैसा नहीं बना सकते हैं और आप को कछुए सूचक सूचक की तलाश कर रहे हैं 5. या तो इस बिंदु पर, आप हार मानते हैं या यह देखते हैं कि वे वाकई बहुत ज्यादा मदद नहीं करते हैं i30.tinypic2wn8inc. png मैं कहूंगा कि मुझे समय-समय पर अपने 1 घंटे के चार्ट पर एक 50 एसएमए, और मैकड करना है, लेकिन यह ठीक है। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आप संकेतकों के साथ व्यापार नहीं कर सकते हैं, लेकिन इसे सरल रखें और पता करें कि यह आपके व्यापार योजना के भाग के रूप में इसका उपयोग क्यों कर रहा है। धैर्य अनुशासन को संकेतक के बारे में कठिन चीज का लाभ यह है कि या तो सिग्नल बहुत अंतराल पर है, और आप एक रिट्रेसमेंट पर बंद हो जाते हैं, या आप बहुत जल्दी में आते हैं और इससे पहले ही यह कम हो जाता है, और आप अभी भी बाहर निकल जाते हैं। यही कारण है कि राजा का राजा है। आपको ऊपर और कुछ और परे मूल्य समझने की जरूरत है। तंतुओं, और पिवटों के बारे में भी जानें खिचड़ी भाषा चोट लगी जनवरी 2011 में शामिल हो गए: UberTroll 1,847 प्रविष्टि सिग्नल के लिए सबसे अच्छा सूचक और टीएफ 30 एम या 1 एच के साथ TREND देखने के लिए कृपया मेरी मदद करें (मैं जूनियर सदस्य हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मुझे नए धागे खोलने की अनुमति नहीं है - यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करूंगा , मुझे लगता है कि यह आपके प्रश्न का भी उत्तर देगा): कुछ घंटो पहले मैं चारों ओर खेल रहा था और निर्बाध (अधिक या कम) ने संकेतक बनाया। बेस फ़्रेम ADXcrosses सूचक (जैसे init, deinit, barcount) से लिया गया है। चार्ज सिग्नल संकेतक पर जुड़ा हुआ उद्धरण सूचक कुछ डेटा (गति, एडीएक्स, आरएसआई, सीसीआई) को देखता है, कुछ गणितीय संचालन करता है और एडीक्स आरसीआई को ट्रिगर के रूप में प्रयोग करता है (स्रोत को देखने के लिए, यह समझना सरल है)। जब मैं अलग-अलग समय सीमा पर कुछ चार्ट देख रहा था तो मुझे आश्चर्य हुआ क्योंकि संकेत व्यापार के लिए उपयोगी साबित होते हैं (कुछ स्क्रीनशॉटों के लिए अटैचमेंट देखें)। सूचक चार्ट पर तीरों को चित्रित करेगा: नीला तीर: खरीदने के संकेत बंद बेचने के संकेत लाल तीर: बेचने के संकेत बंद खरीदने की चेतावनी अलार्म फ़ंक्शन भी लागू किया जाता है। संलग्न छवियां (बढ़ोतरी के लिए क्लिक करें) वाणिज्यिक सदस्य नवंबर 2008 में शामिल हुए 91 डाक हाय एफएक्सडाय ट्रेडर मैंने आपके संकेतक को डाउनलोड किया है और यह एक चार्ट पर भयानक लग रहा है, लेकिन मैं सोच रहा हूं कि क्या यह फिर से प्रकाशित करता है या नहीं I रणनीति परीक्षक ने मुझे लगभग हर मोमबत्ती के लिए तीर देना शुरू कर दिया था, लेकिन जब आप चार्ट पर स्क्रॉल करते हैं तो आम तौर पर ऐसा लगता है कि यह आपको सबसे ऊपर और नीचे से लेकर आता है। अगर यह बात वास्तव में जिस तरह से चार्ट पर दिखाई देती है, वह अद्भुत होगी, लेकिन अगर यह झूठी संकेतों का एक झुंड देती है और फिर सबकुछ अपनी संभवतः नहीं है, (मैं जूनियर सदस्य हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मुझे नए धागे खोलने की इजाजत नहीं है - यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करूंगा, मुझे लगता है कि आपके प्रश्न का उत्तर भी देगा): कुछ घंटो पहले मैं खेल रहा था और अब तक (अधिक या कम) उस संकेतक को बनाया बेस फ़्रेम ADXcrosses सूचक (जैसे init, deinit, barcount) से लिया गया है। चार्ज सिग्नल संकेतक पर संलग्न उद्धरण सूचक कुछ डेटा (गति, एडीएक्स, आरएसआई, सीसीआई) को देखता है, कुछ गणित के संचालन करता है और एडीक्स आरएसआई को ट्रिगर के रूप में उपयोग करता है (स्रोत को देखने के लिए, यह आसान है। (मैं जूनियर सदस्य हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मुझे नए धागे खोलने की इजाजत नहीं है - यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करूंगा, मुझे लगता है कि आपके प्रश्न का भी जवाब देगा): कुछ घंटें पहले मैं संकेत दे रहा था कि कुछ समय पहले मैं खेल रहा था। ADXcrosses सूचक से लिया जाता है (जैसे init, deinit, barcount)। चार्ज सिग्नल संकेतक पर जुड़ा हुआ उद्धरण चिह्न कुछ डेटा (गति, एडीएक्स, आरएसआई, सीसीआई) को देखता है, कुछ गणित कार्य करता है और एडीक्स आरएसआई को ट्रिगर के रूप में उपयोग करता है स्रोत, यह समझना आसान है)। fxdaytrader, उस पद का वर्णन करता है जहां किसी व्यक्ति ने कुछ एडीक्सक्रोसेस मुद्दों को समझाया: forexfactoryshowthre 87post2466487 जहाँ तक मैं समझता हूं कि आपका नया सूचक एक ही उद्धरण समस्या हो सकता है। एस्टोन के पास एडक्सक्रोसेस का एक गैर-पुनः संस्करण है, शायद आप इसका उपयोग कर सकते हैं: forexfactoryshowthre 78post2460578 सज्जनों हमेशा नियमों द्वारा खेलते हैं। यदि वे नहीं कर सकते, तो वे नियमों को बदलते हैं। (मैं जूनियर सदस्य हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मुझे नए धागे खोलने की इजाजत नहीं है - यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करूंगा, मुझे लगता है कि आपके प्रश्न का उत्तर भी देगा): कुछ घंटो पहले मैं खेल रहा था और अब तक (अधिक या कम) उस संकेतक को बनाया बेस फ़्रेम ADXcrosses सूचक (जैसे init, deinit, barcount) से लिया गया है। चार्ज सिग्नल संकेतक पर जुड़ा हुआ उद्धरण सूचक कुछ डेटा (गति, एडीएक्स, आरएसआई, सीसीआई) को देखता है, कुछ गणितीय संचालन करता है और एडीक्स आरसीआई को ट्रिगर के रूप में प्रयोग करता है (स्रोत को देखने के लिए, यह समझना सरल है)। इस संकेतक को आगे की जांच के रूप में पुनर्मुद्रण करना है, यह तीरों को प्रिंट करता है, न सिर्फ एक ही खरीद या बेचने के तीर, सलाह, यदि आप इस संकेतक का इस्तेमाल करते हैं तो संभवतः प्रवृत्ति की पुष्टि करने के लिए हेइकेन एशी सूचक की आवश्यकता हो। (मैं जूनियर सदस्य हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मुझे नए धागे खोलने की इजाजत नहीं है - यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करूंगा, मुझे लगता है कि आपके प्रश्न का उत्तर भी देगा): कुछ घंटो पहले मैं खेल रहा था और अब तक (अधिक या कम) उस संकेतक को बनाया बेस फ़्रेम ADXcrosses सूचक (जैसे init, deinit, barcount) से लिया गया है। चार्ज सिग्नल संकेतक के साथ संलग्न किए गए उद्धरण चिह्न कुछ डेटा (गति, एडीएक्स, आरएसआई, सीसीआई) को देखता है, कुछ गणित के संचालन करता है और एडीक्स आरएसआई को ट्रिगर के रूप में उपयोग करता है (स्रोत को एक नजर है, यह सरल है। सर यह अभी भी दोहराए जाने वाले हैं (मैं जूनियर सदस्य हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मुझे नए धागे खोलने की इजाजत नहीं है - यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करूंगा, मुझे लगता है कि आपके प्रश्न का उत्तर भी देगा): कुछ घंटो पहले मैं खेल रहा था और अब तक (अधिक या कम) उस सूचक को बनाया गया था। बेस फ्रेम एडीएक्सक्रॉसेस इंडिकेटर से लिया जाता है (जैसे, इनिट, डीनिट, बारकॉउट)। संलग्न सिग्नल संकेतक पर संकेतक संकेतक कुछ डेटा (गति, एडीएक्स, आरएसआई, सीसीआई) को देखता है, कुछ गणित के संचालन करता है और एडीक्स आरएसआई का इस्तेमाल करता है ट्रिगर (स्रोत को देखने के लिए, यह समझना आसान है)। शायद आप कार्ल डिट्मंस वेब पेज से इसे प्राप्त कर लिया है। मैंने अपनी वेब पेज को पहली बार फॉरेक्स के बारे में शोध करना शुरू कर दिया है। शुरुआत में अपने सभी निशुल्क संकेतक बहुत लाभदायक, सौभाग्य से मैं उनके साथ डेमो अकाउंट पर काम कर रहा था। वे वास्तव में अच्छे नहीं हैं वह आपको इन सभी मुफ्त उद्धरण चिह्नों को अंततः आपको 100 सटीकता के साथ अपने सुपर उत्कृष्ट सूचक को खरीदने के लिए राजी करने देता है। मुझे लगता है कि वेब पेज एक घोटाला है, लेकिन यह केवल मेरी राय है, मैं अभी भी इस मंच पर एक जूनियर सदस्य हूं और बाजार में नए व्यापारी, 6 महीने पहले शुरू हुआ था। एकमात्र तरीका है कि आप कभी भी लाभप्रद होने जा रहे हैं यदि आप अपना खुद का सिस्टम विकसित करते हैं और बाजार को समझते हैं, तो न केवल किसी संकेतक पर भरोसा करते हैं जो आपको बताता है कि बाहर के स्पष्टीकरण के साथ क्या करना है। पैसा बनाना कभी आसान नहीं रहा है बंद करो महंगा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली पर मज़बूत धन जो इस सॉफ्टवेयर को काम न करते हैं 75,000 से अधिक सप्ताह में चेक चार्ट नीचे, क्या आप उन में से एक हैं जो विदेशी मुद्रा में पैसे कमाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं या क्या आपको इतने सारे विदेशी मुद्रा सिस्टम के साथ dissapointed हैं जिन्हें दावा किया गया है सबसे अच्छा लेकिन हारने के लिए बाहर आया तो फिर आप सही जगह पर आते हैं। आपकी खोज यहां समाप्त हुई। जब इसकी शो ग्रीन एरो इसे खरीदें जब इसका शो रेड ऐरो इसे बेचें। यह संकेतक अपने सूचकांक को कभी भी खरीदें या सिग्नल एरो नहीं बेचते हैं.इस संकेतक में अपनी विशिष्ट विशेषताएं .90-96 सटीकता अपने विदेशी मुद्रा खरीदें सील फॉरेक्स पिप्स सूचक जो स्वचालित रूप से अपने चार्ट में व्यापारिक संकेतों को जोड़ता है, का उपयोग करके, ताकि आप एक शानदार त्वरित लाभ बना सकें। सीखने के लिए कुछ नहीं है - प्लग-एन-प्ले, और। नि: शुल्क आप हर महीने अपना पैसा दोहरा सकते हैं विदेशी मुद्रा पिप्स स्ट्राइकर संकेतक के साथ, आप पैसा बनाते रहेंगे बेहतर जीवन के लिए सबसे सुरक्षित तरीका सबसे अच्छा प्रस्ताव क्या आप विदेशी मुद्रा पर हानि के बिना धन अर्जित करना चाहते हैं विदेशी संकेतक जो 90-96 के मुनाफे की भविष्यवाणी करता है और भविष्य में बाजार के आंदोलन को दर्शाता है, आपके लिए प्रतिनिधित्व किया जाता है। सफल व्यापारियों ने लंबे समय तक लाभ व्यापार के लिए इस उपकरण का उपयोग किया है। हर दिन 15 से 60 पिप्स की कमाई कैसे करें व्यापार लाभदायक सिग्नल भविष्यवाणियां प्रणाली के साथ विदेशी मुद्रा बाजार विदेशी मुद्रा बाजार में सबसे अच्छा सॉफ्टवेयर सिर्फ जनता के लिए उपलब्ध हो गया है अब पैसे बनाने की आपकी बारी है आरंभिक निवेश के लिए आपको बड़ी रकम की जरूरत नहीं है सिर्फ विदेशी मुद्रा पिप्स स्ट्राइकर संकेतक की कोशिश करें और आप पैसे की गारंटी लेना शुरू कर देंगे, तो आप 31 अक्टूबर से 2 नवंबर 2016 तक अपने कोटेशन पिप्स स्ट्राइकर संकेतक चार्ट की अपनी प्रतिलिपि प्राप्त कर सकते हैं। सिंगल खरीदें तीर सिग्नल सोमवार को 134 पिप्स उत्पन्न करते हैं। चार्ट 27 जुलाई से 29 जुलाई 2016 तक। सिंगल खरीदें तीर सिग्नल बुधवार को 176 पिप्स उत्पन्न करते हैं। चार्ट 18 जुलाई 2016 से अभी भी लाभदायक पिप्स की गिनती इस चार्ट की तुलना 11 जुलाई से 15 जुलाई तक के पिछले अद्यतन चार्ट के साथ करें। सिर्फ खरीद या बेचने के लिए इंतजार करने के लिए विदेशी मुद्रा PIPS हड़ताली संकेतक के साथ पुष्टि प्रकट करने के लिए अपने आदेश जगह अपने लाभ को इकट्ठा। विदेशी मुद्रा पिप्स स्ट्राइकर संकेतक 5 मिनट से 1 घंटे तक की स्क्रैपिंग ट्रेडिंग की नवीनतम कुंजी प्राप्त करें जो कि इतनी सरल है, फिर भी बहुत शक्तिशाली है, कि किसी ने बिना किसी अनुभव के विदेशी मुद्रा से प्रत्येक 5-60 मिनट का फायदा उठाया। दैनिक 100-500 पिप्स तुम्हारा हो सकता है विश्व पहले विदेशी मुद्रा पिप्स स्ट्राइकर संकेतक जो कि इससे पहले कीमत की गति का अनुमान लगाता है और दैनिक पीिप्स उत्पन्न करता है बस इमेजिंग विदेशी मुद्रा पर प्रत्येक मिनट में त्वरित लाभ दे रहा है। नवीनतम विदेशी मुद्रा पिप्स स्ट्राइकर संकेतक जो कि सभी के लिए देख रहे हैं। सर्वाधिक वांछित विदेशी मुद्रा पिप्स स्ट्राइकर सॉफ्टवेयर गुप्त 1: 9 आपको बताया जाएगा कि कब प्रवेश करें- और कब एक व्यापार से बाहर निकलते हैं मैं आपको बताता हूँ कि आपका सुरक्षात्मक स्थान कहां रखे और आपको कौन से ऑर्डर चाहिए। इस नए उन्नत 5 में 1 बुसेेल तीर सॉफ्टवेयर हर सप्ताह मुझे 1000 पिप्स बनाती है, अगर सही ढंग से इस्तेमाल किया जाता है, तो यह आसानी से 200 पिप्स में हर 24 घंटों में खींच सकता है 30 मिनट एक दिन काम करते हैं। इंस्टेंट खरीदें सिग्नल बेचें: एक बेहद लाभदायक सिस्टम जो आपको एक महीने में 3000 पिप्स कमाते हैं। सटीकता 90- 9 6 विन प्रति संकेत 10-400 पिप्स (आपके चार्ट समय सीमा पर निर्भर करता है)। 3-10 सिग्नल हर दिन सिग्नल कभी इसकी ऐरो को फिर से नहीं दर्शाता सिग्नल कभी देर नहीं एम 5-4 एच-दैनिक टाइमफ्रेम के लिए काम ध्वनि के साथ पॉपअप विंडो चेतावनी प्राप्त करें। एसएमटीपी मेल सर्वर के माध्यम से अपने ईमेल को ईमेल अलर्ट प्राप्त करें व्यापार दर्ज करें, लाभ लें, सभी को बंद करें पॉप अप अलर्ट के अंतर्गत होगा इसका इस्तेमाल किसी भी अनुभव के साथ ही व्यावसायिक शुरुआती द्वारा भी किया जा सकता है। आप दुनिया के किसी भी देश से काम कर सकते हैं। सेटअप को सेटअप के लिए केवल 4 मिनट की आवश्यकता है दिन रात के किसी भी समय काम करता है इस सॉफ्टवेयर के पीछे का सिद्धांत किसी विशेष प्रवृत्ति की ताकत के मूल्यांकन पर आधारित है और गणना करता है कि जब कुछ अज्ञात कीमत एक्शन ट्रिक्स और संयोजन के आधार पर बाजार में प्रवेश किया जाए। संकेतों को एक बार देखे जाने के बाद यह संकेत के लिए तैयार सभी के लिए इंतजार कर रहा है ताकि समझौते में हो। जैसे ही सब कुछ सिंक में है, खरीदें या बेचना विदेशी मुद्रा पिप्स स्ट्राइकर संकेतक आपको एक तीर और अलर्ट देता है जो आपको कहता है कि कब और कहाँ बाजार में प्रवेश करें। पैसे बनाने शुरू करें अभी मेटाट्रेडर ट्रेडिंग टर्मिनल के लिए स्ट्राइकर सूचक। संदेह का कोई विषय नहीं है, भविष्य में भविष्यवाणी करना असंभव है, खासकर बाजार में। हालांकि, भारी मात्रा में कानूनों के संयोजन का प्रयास तब किया जाता है जब संकेतक विदेशी मुद्रा पिप्स स्ट्राइकर जो इसे बाजार के 96 अतिरिक्त आंदोलन में विश्वसनीयता के साथ स्पष्ट किया गया है, विकसित किया गया है और इसे बनाया गया है जो समय-समय पर दृश्यमान है 12 बार आगे खींचता है पूर्वानुमान, हम विश्वसनीयता की 96 दोहराते हैं एक सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा संकेतक की तलाश विदेशी मुद्रा पिप्स स्ट्राइकर खरीदें और बेचें संकेतक 100 से अधिक लाभ प्रति माह 47.86 का एक समय का भुगतान किया। कोई अपसेल नहीं इसका अंतिम संस्करण

No comments:

Post a Comment