Saturday 10 March 2018

100- विदेशी मुद्रा - दलालों - आईसी बाजार - पूंजी


आईसी मार्केट की समीक्षाएं मैं अपने सभी ग्राहकों को इस दलाल की सिफारिश करने के लिए प्रयोग किया और मैं भी एक परिचय दलाल हूं हालांकि, मुझे एहसास है कि इस दलाल के प्रसार के लिए कोई ज़िम्मेदार नहीं है। वे सिर्फ एक विज्ञापन बनाते हैं कि उनका प्रसार बहुत कम है इसे रात में व्यापार करने की कोशिश करें, तो आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है शुक्रवार को बाजार बंद होने से फैलते हुए सिर्फ अनियंत्रित छलांग लगाता है जो हमारे बहुत से ग्राहकों के परिणामस्वरूप बहुत नुकसान पहुंचाता है हम रविवार को शिकायत करने के बाद, सोमवार को जवाब सिर्फ कहते हैं कि फैलाने के प्रयोजनों के लिए, मुझे फिर से दोहराया जाना है कि हम इस घटना को अल्टिक्क छुट्टियों के व्यापारिक परिस्थितियों में नियंत्रित नहीं कर सकते। तो, एक्का ब्रोकर में शामिल होने का क्या उद्देश्य है यदि प्रसार का अधिकतम मूल्य नहीं है फैल बहुत खराब है, अन्य दलालों। इसे स्वयं की तुलना करें नीचे शुक्रवार को फैल गया है। टैग: आईसी मार्केट की समीक्षा जनवरी 16, 2016 टैग: आईसी मार्केट्स ऑस्ट्रेलिया की समीक्षा, रोरी कैनेडी 12 जनवरी 2016 8 साल कुल 2 साल इस ब्रोकर के साथ व्यापारियों को खोने की ग्रिप्स के बारे में पढ़ना बहुत दुखी है। आई एक स्विंग व्यापारी है और आईसी मार्केट्स के साथ 250,000 ट्रेडिंग कराई है। मेरे पास निकासी या मेरे ट्रेडों के साथ कोई समस्या नहीं थी खोने के व्यापारियों को सभी तरह से खराब मुंह दलालों के लिए कहानियां मिलेंगी, उन्हें अपने घाटे को खत्म करना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। मुझे यह मानने पर गर्व है कि मैं जिस ऑस्ट्रेलियाई दलालों के साथ काम करता हूं, वह असाधारण रहा है और आईसी मार्केट सहित सभी के साथ मैं व्यापार करना जारी रखूंगा। टैग: आईसी बाजार की समीक्षा जनवरी 11, 2016 3 इस ब्रोकर के साथ रहें कुल 3 महीने आईसी मार्केट से दूर रहें इस ब्रोकर के साथ मेरा अनुभव मार्च 2015 तक मार्च तक चली। मैंने अपने सीट्रेडर मंच पर एफएक्स की बड़ी कंपनियों का कारोबार किया। आईसी मार्केट्स ने 11 मई को अपना खाता बंद कर दिया था जब उन्होंने देखा कि मैंने उनके लिए बहुत अधिक लाभ कमाया था और उनके फैलाव अभियान से शुरू किया था: एफआईआर, उन्होंने कहा था कि मैं लेटेंसी आर्बिट्रेज रणनीति का इस्तेमाल कर रहा हूं (मुझे साबित हुआ) दूसरा, आईसी मार्केट्स ने कहा कि मैंने इलेक्ट्रॉनिक ट्रेडिंग (कुछ बीएस पैराग्राफ़ों का मेरे मामले के साथ कुछ नहीं किया है) के अंत में, आईसी मार्केट्स ने फैसला किया कि यह मैनिफेस्ट त्रुटि का आह्वान करना सबसे अच्छा होगा - उन्होंने कहा कि सीट्रेडर प्लैटफ़ॉर्म का तकनीकी मुद्दों को मई 2015 तक मई तक तकनीकी मुद्दों पर लगाया गया था और अपने TampCs में वे किसी भी तरह से उत्तरदायी नहीं हैं। अच्छा खेला जाता है, कोई भी आईसी बाजार भी साबित करने में विफल रहा है कि वे 100 ईसीएन ब्रोकर हैं क्योंकि वे कहते हैं। मैंने उनसे अपने एल. पी. से सभी आदेशों के लिए सभी पुष्टिकरण साबित करने के लिए कहा, लेकिन मुझे इस पर कोई जवाब नहीं मिला। इसके अलावा, मेरे पहले जवाब में, आईसी मार्केट्स ने एक स्प्रैडशीट प्रदान की जहां सभी ट्रेडों को बी बुक पर रखा गया था। इसका मतलब है कि आईसी बाजार ईसीएन दलाल बिल्कुल नहीं है। इससे समझा जा सकता है कि मेरे मुनाफे का भुगतान करने में इतने कठिन समय क्यों रहा है: उन्हें अपनी जेब से भुगतान करना होगा। सभी आईसी बाजारों के साथ अपने सभी अनुभवों में सभी व्यापारियों के लिए एक प्रमुख होना चाहिए जो सोचते हैं कि यह ब्रोकर आपके लिए सबसे अच्छा चाहता है। जाइए आईसी मार्केट पैसा बनाना बहुत चाहता है और उनकी रणनीति सबसे अच्छी है: वे असली ईसीएन ब्रोकर के रूप में रिवर्सलावी को बढ़ावा देते हैं, अगर वे ढीले हो जाते हैं, तो वे आपके व्यापारी को अपने एलपी के साथ बचाव नहीं करते हैं और यदि आप पैसे कमाते हैं तो वे आपके ट्रेडों को शून्य करेंगे। अच्छा काम आईसी बाजार टैग: आईसी मार्केट्स एंड्रयू, रूस की समीक्षा 7 नवंबर, 2015 3 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 6 महीने इस ब्रोकर में कम स्प्रेड, अच्छी सेवाएं और कई अलग-अलग उपकरण हैं। वित्त पोषण और डब्लूडी मनी के कई अलग-अलग तरीके हैं। मैंने स्कर्ट का इस्तेमाल किया है, इसलिए मुझे कुछ घंटों में ही अपना धन मिलता है। बहुत पेशेवर सामान और ग्राहक सहायता यदि आपको अधिक जानकारी प्राप्त करना है, तो मुझे स्काइप में ढूंढें, vovkfx। टैग: आईसी मार्केट की समीक्षा ब्रोकरों द्वारा देश WHOS ऑनलाइन यहां ऑनलाइन 34 अतिथि ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2016 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित बाजार एफएक्स आईसी बाजार ऑस्ट्रेलिया में सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ब्रोकर तंग फैलाने के कारण कई बाजार निर्माता और ईसीएन दलालों से ऊपर रैंक, आईसी बाजार कम से कम शुल्क के भुगतान के जरिए व्यापारियों को अपनी पूंजी बनाए रखने में मदद करता है। आईसी मार्केट्स विश्व प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा विनिमय बाजार में कई लोगों द्वारा भरोसेमंद ईसीएन दलाल हैं। व्यावसायिक व्यापारियों की विश्वसनीयता, गुणवत्ता सेवा, सुरक्षा और कई अन्य फायदे के कारण आईसी मार्केट्स पर भरोसा है अनगिनत व्यापारियों में से एक हो, जिन्होंने पहले से ही आईसी बाजारों को चुनने के लाभों का फायदा उठाया है। आईसी बाजारों के प्रसार की तुलना पहले ही प्रदान की गई है। प्रश्न पूछने या बस हमें चुनने के बारे में एक दूसरा सोचा मिला। हम आपको एक डेमो अकाउंट में साइन अप करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और हमें आपके द्वारा जो भी चाहते थे, उनके शानदार परिणामों का खुलासा करें। मौजूदा आईसी बाजार ग्राहक छूट के लिए भी योग्य हैं। लेखािक मार्केट में ईमेल करें और उन्हें आईबी पार्टर 16 9 9 के तहत छूट देने के लिए कहें। आईसी मार्केट्स आईसी मार्केट एक सच्चे ईसीएन दलाल है जो विदेशी मुद्रा उद्योग में सबसे कम फैलता है। वे अपने तंग फैल के कारण कई ईसीएन और मार्केट मेकर ब्रॉकर के ऊपर रैंक किए गए हैं। आप अपनी पूंजी को चौड़ा करने की बजाय विस्तारित फैलाव के बदले छोटे कमीशन फीस का भुगतान कर लेंगे। यह सुनिश्चित करने के लिए अभी तक नहीं है कि आईसी मार्केट आपके लिए सही है, आईसी मार्केट्स व्यापक रूप से ज्ञात और भरोसेमंद ईसीएन ब्रोकरों के विश्वव्यापी सबसे अच्छे और विश्वसनीय के रूप में विश्वसनीय है। और पढो। आईसी बाजार रिबेट्स हम एक व्यापार खोलने के समय वास्तविक समय 21 छूट प्रदान करते हैं। जब भी आप किसी व्यापार को खोलते हैं, तब आपको तत्काल छूट मिलेगी। आपके सभी ट्रेडों रीयल टाइम पर डिस्काउंट मोड के माध्यम से जाएंगे। 7 का भुगतान करने के बजाय आप 1.00 वॉल्यूम लोट व्यापार के लिए 5.5 कमीशन शुल्क का भुगतान करेंगे। यह सेटअप व्यावसायिक स्क्रैपर और नियमित विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए एकदम सही है। आईसी मार्केट एक एएसआईसी नियमन ब्रोकर है जो सुरक्षित निवेश सुनिश्चित करता है। और पढो। आईसी मार्केट डिस्काउंट 50 ऑफ सद्भावना का एक भाव के रूप में हम 50 जमा राशि (स्टैंडर्डट्रेट ईसीएन के लिए 100 और सीटीडीआर ईसीएन खाते के लिए 500) के साथ एक जीवंत ट्रेडिंग खाते खोलने के लिए विशेष रूप से एशियाई देशों से खुदरा व्यापारियों को प्रोत्साहित करते हैं। प्रत्येक खाते के लिए प्रसार और व्यापार की स्थिति एक समान रहेगी। एक बार जब आप इस लिंक के माध्यम से या हमारे पार्टनर आईडी: 16 9 पंजीकरण करके और आईडी दस्तावेजों के सत्यापन के बाद एक लाइव ट्रेडिंग खाता खोलते हैं, तो आप आवश्यक पूंजी की 50 राशि जमा करने के लिए स्वचालित रूप से योग्य होंगे। और पढो। ICMarketsFx में आपका स्वागत है हम आईसी मार्केट्स के आधिकारिक आइबीएस पार्टनर्स हैं, जिनके साथ ईसीएन ब्रोकर होने वाले साथी आईडी: 16 9 5। हम वास्तविक समय विदेशी मुद्रा रिबेट एम्प डिस्काउंट प्रदाता हैं जो आईसी मार्केट्स के साथ काम कर रहे हैं ताकि आपको अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सबसे अच्छा व्यापार स्थितियां मिलें। हमारे कमीशन डिस्काउंट के साथ EURUSD 0.0 पीआईपी का संयोजन करके, आपके पास सभी विदेशी मुद्रा दलालों के आसपास सबसे कम संभव लागत समाधान होगा। हमने पहले से ही विभिन्न विदेशी मुद्रा दलालों के साथ आईसी बाजारों की तुलना की है और उनमें से ज्यादातर आईसी मार्केट्स से दूर थे। यदि आप अभी भी निश्चित नहीं हैं तो सिर्फ एक डेमो खाता साइन अप करें और हमें पूरा यकीन है कि परिणाम आपकी कल्पना आईसी मार्केट रिबेट्स और छूट से परे जाएंगे

No comments:

Post a Comment