Wednesday 14 February 2018

अल्फ्रेड - georgeson - विदेशी मुद्रा - शांति


FxGrow समीक्षा साइट पर जाएँ जमा से वापसी - FxGrow आपदा इस दलाल के साथ मेरा अनुभव इसकी प्रकृति को समझने के लिए बहुत ही दिलचस्प है: 1) जमा - वे कहते हैं कि यह मुफ्त में 039 है और यह चैट ट्रास्क्रिप्ट से नहीं है: Rossarin Onkan 10:02:02 नमस्ते, मैं जानना चाहूंगा कि क्या आप स्किइल को वापस लेने के लिए कोई कमीशन लेते हैं जेनिफर 10:03:11 बजे वापसी के लिए श्रीमान, जमा के लिए कोई शुल्क नहीं। Rossarin Onkan 10:03:52 pm तो क्यों आप अपने जमा पर प्राप्त फीस वापस लेने don039t जेनिफर 10:03:59 pm जब आप जमा रॉसिरिन Onkan 10:04:00 अपराह्न जेनीफर में 10:04:32 pm बस एक पल सर 10:06:54 pm फीस को श्रेय दिया गया 166.88 यूएसडी 10:07:02 बजे Rossarin Onkan 10:07:09 बजे वापस नहीं लौटाया, इसलिए मैंने उन्हें भुगतान किया मैं उन्हें वापस नहीं ले जा सकता जेनिफर 10:07:24 बजे हम फीस क्रेडिट करते हैं सर । हम इसे क्रेडिट के रूप में वापस देते हैं। इसलिए, उसने जमा के लिए कोई शुल्क नहीं कहा, लेकिन आखिरकार वे आपको सिर्फ क्रेडिट देते हैं (जो मैं बाद में चर्चा करूंगा) मैंने बाकी सभी वार्तालापों की प्रतिलिपि नहीं किया था, जहां वह उस बिंदु पर खड़ा रहता है कि क्रेडिट या धनवापसी एक ही बात है 2) फैलता है- मैंने व्यापारी को संकेत देने के लिए मेरा खाता संलग्न कर दिया। एक महीने के बाद, मैं जिस एकमात्र व्यापारी का अनुसरण कर रहा था वह यूएसडी 3000 अर्जित किया था, और जैसा कि मैंने 50 साल बाद किया था, और अतिरिक्त प्रसार को देखते हुए, आप उम्मीद करेंगे कि मुझे अर्जित करना होगा। 1300-1200 कोई नहीं हर्गिज नहीं। मैं 80 यूएसडी खो गया मैंने खो दिया। कोई 1500 के मुकाबले 80 यूएसडी अर्जित नहीं हुआ। मैंने स्पष्टीकरण के लिए पूछा और इसका एकमात्र जवाब सिग्नल ट्रेडर को दोष देना था, जो वास्तव में इसके साथ कुछ नहीं करना है (केवल उन्हें स्कैमिंग पार्टनर से बचना चाहिए)। I039d को रेखांकित करना चाहते हैं कि मैं बहुत ही अच्छे परिणाम के साथ पेपरस्टोन पर एक ही व्यापारी का अनुसरण करता हूं, जैसे खच्चरों का काम करते हैं, वे यह कहते रहते हैं कि समस्या संकेत व्यापारी थी। 3) बोनस - मैंने इस सबसे भयानक ब्रोकर को खाता खोला क्योंकि उन्होंने मुझे 100 बोनस देने का वादा किया था। मैंने सावधानी से सहायक से बात की और उन्होंने मुझे कोई बोनस समाप्ति का आश्वासन नहीं दिया, मैंने उनसे मुझे नियम और शर्त पत्र भेजने और बोनस के लिए कोई समाप्ति नहीं देने के लिए कहा। हालांकि कुछ दिन पहले बोनस को माफ़ कर दिया गया है, इसलिए मैंने अपने पूरी तरह से अविश्वसनीय खाता प्रबंधक से संपर्क किया, जिसका नाम टॉम रीच है, और उसने मुझे लिखा है कि बोनस की समय सीमा समाप्त हो गई है। अब I039m उसे इंतजार करने के लिए इंतजार कर रहा था जहां वह बोनस समाप्ति के बारे में कहता है। यह जमा अध्याय से जुड़ता है इसके अलावा जमा के लिए दिए जाने वाले क्रेडिट भी नहीं हैं। 4) निकासी- जैसा कि आप शीर्ष पर चैट से देख सकते हैं, हाँ, आपको वापस लेने पर भी शुल्क लिया जाता है क्या आप फ़ेक्स-बीरो के साथ खाता खोलने में रुचि रखते हैं अल्फ्रेड Damp039 सूजा 1 वर्ष और 5 महीनों के लिए इस ब्रोकर के साथ व्यापार करने के बाद, मैंने कभी भी किसी भी पुनः उद्धरण या ऑर्डर के अस्वीकार का सामना नहीं किया। जैसा कि वे व्यापारिक तरलता प्रदान करते हैं जो उत्कृष्ट हैं, मेरे सभी ट्रेडों सही बाजार की कीमतों पर भरे हुए हैं। अपने ईसीएन प्लस खाते पर फैले कई मुद्रा जोड़े में कम है जिसमें मैं अपने व्यापार कर रहा हूं। मैं अपने सभी व्यापारिक आवश्यकताओं के लिए इस ब्रोकर पर निर्भर हूं। FxGrow शीर्ष प्रमुख विदेशी मुद्रा व्यापारिक कंपनियों में से एक है यदि आप 0.1 से शुरू होने वाले न्यूनतम स्प्रेड के लिए खोज रहे हैं, तो आपका लक्ष्य लक्ष्य है FxGrow सभी प्रतियोगी दलालों के बीच सबसे कम फैलता है। इसके अलावा, सेवा निरपेक्ष है। अगर आप बहुत खरीद के आरोपों को कम करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको जेब में अधिक धन मिलता है, जल्दी करो और फ़िक्स्ड बकेटशॉप दलाल को बेईमान और दुनिया भर से बदमाशों के व्यापारियों के लिए पंजीकृत करें, कृपया इस बाल्टी की दुकान दलाली के बारे में जागरूक रहें I उनके साथ मुफ़्त खाते को स्वैप करें और वे इस बारे में सहमत हुए, लेकिन जब मैंने वास्तविक खाता खोला तो मुझे आश्चर्य हुआ कि इरस्कोम ने दरों (स्वैप) पर शुल्क लगाया और नकारात्मक दर तीनों सकारात्मक हैं। उदाहरण के लिए वे आपको 30 सेंट (0.01 लॉट) पसंद करते हैं और वे सकारात्मक रुचि के लिए केवल एक प्रतिशत क्रेडिट करते हैं। मैंने उन्हें इस मुद्दे के बारे में बताया था और उनकी प्रतिक्रिया थी कि आप अपने खाते को और अधिक क्रेडिट करने के लिए स्वैप freerdquo होने के लिए ज़्यादा जवाब दे सकते हैं मैंने जवाब दिया कि आपने अपना खाता खोलने के बाद मुझे इस बारे में क्यों नहीं बताया? उन्होंने यह बिल्कुल भी उल्लेख नहीं किया। लेकिन मुख्य समस्या यहां नहीं है, वे बाजार की कीमतों को जोड़कर और आपकी अनुमति के बिना अपना कारोबार बंद करने के लिए बहुत ही पेशेवर हैं और उनका बहाना यह है कि आप मार्जिन स्तर तक पहुंच गए हैं, वे इस कारण के लिए लाभ कम करते हैं और बिना मार्जिन स्टॉप आउट स्तर को कम करते हैं अपने खोने के कारोबार का शिकार करने के लिए पूर्व नोटिस दुर्भाग्य से, मैंने सोचा था कि पेशेवर और विनियमित ब्रोकर के साथ इर्सकुम ट्रेडिंग हालांकि वे बदमाशों के रूप में दिखाई देते हैं। यदि आप अपने सारे पैसे खोना चाहते हैं, तो आपका मुफ्त निशुल्क, यह ब्रोकर तुम्हारा सबसे अच्छा विकल्प है धन्यवाद मोहम्मद रोज़ाइडी बिन रामली अनैतिक ने पाया 10 मई, 2016 को 20:00 बजे समयसीमा एच 4 में कुछ दयनीय दलाल के साथ कुछ अजीब हो गया है। नीचे कीमत का विवरण है: - ओ। 1.44338 (-0.1 पिप्स) एच। 1.44451 (0.2 पिप्स) एल। 1.43240 (83.1 पिप्स) सी। 1.43240 (98.8 पिप्स) अन्य ECNSTPDMANDD दलाल उनके साथ बहुत अलग हैं। नीचे मूल्य का विवरण है: - ओ 1.4433 9 (0.1 पिप्स) एच। 1.44449 (-0.2 पिप्स) एल 1.44251 (-83.1 पिप्स) सी। 1.44408 (-98.8 पिप्स) दोनों दलाल सिर्फ ईसीएनटीपीडीएमएएनडीडी दलाल घोषित करते हैं, लेकिन कुछ अजीब कुछ भी हो। इस दलाल को देखकर टीपीएसएल की स्थापना के साथ किसी भी व्यापारी को मारना है। तो, आप इसे तय करते हैं 27 मई 2016 को प्रियंका ने अपनी समीक्षा के संबंध में, प्रिय मोहम्मद रोज़ाइडी बिन रमील का जवाब दिया, हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि हमारे एलपी के 10 मई को अपने मूल्य-निर्धारण इंजन में कुछ तकनीकी मुद्दे का अनुभव हुआ था, जिसके परिणामस्वरूप बाजार दर बंद हो गई थी। जैसे ही हमने इस समस्या पर ध्यान दिया, हमने एल. पी. को सूचित किया है और जब तक समस्या का समाधान नहीं किया गया तब तक उन्हें हमारे तरलता पूल से बाहर रखा गया। सभी मामलों में, हम आपको आश्वासन दे सकते हैं कि कोई स्टॉप नहीं, लाभ लेते हैं या किसी प्रकार के ऑर्डर बंद बाजार दर पर शुरू हो रहे हैं और हमारे ग्राहकों में से कोई भी इस परिस्थिति के कारण किसी भी नुकसान से नहीं बचा है। यदि बाजार के बंद दर पर किसी भी व्यापार का निष्पादन किया गया था तो हम आपको आश्वासन देते हैं कि यह सुधार होगा। इसके अलावा कई अन्य ब्रोकरों ने उसी दिन उस अनुभव का अनुभव किया था और उन्होंने मैन्युअल रूप से सही बाजार दर के मुकाबले उनकी कीमतें अद्यतन की हैं, जबकि हम नहीं करते- क्यों हम बाजार नहीं करते हैं, हम कीमतों को सेट नहीं करते हैं जो हम केवल बाजार मूल्यों पर ट्रेडों को अंजाम देते हैं हमारे एलपी द्वारा हम लगातार हमारे तरलता पूलों को सुधारने के लिए काम कर रहे हैं ताकि आपकी प्रतिक्रिया की सराहना की जा सके.भगवान हमारे पिता से आप की कृपा और शांति। हमें खोजने के लिए धन्यवाद और हम आपको मसीह को जानने और उसे ज्ञात करने के लिए हमारी यात्रा पर व्यक्तिगत रूप से शामिल होने का निमंत्रण देते हैं। हम भगवान की दया से नम्र हैं और अनुग्रह से अभिभूत हैं, जिसने हमें इस बढ़ते हुए मंत्रालय के पादरी का नाम इंपैक्ट बनाया है। हम मानते हैं कि हम चर्च 8217 के बेहतरीन घंटे होने की शुरुआत में जी रहे हैं और हमारे पास परमेश्वर के राज्य को साझा करने के लिए अनूठे अवसर हैं पूरे विश्व के साथ वास्तव में, हमारे रोजमर्रा की जिंदगी कैनवास होते जा रहे हैं, जिस पर भगवान अपने साथी आदमी को उनकी उपस्थिति की महिमा का प्रदर्शन कर रहे हैं। जैसा कि आप हमारी वेबसाइट के माध्यम से पढ़ते हैं, कृपया इस मंत्रालय के एक समर्पित भागीदार बनने पर विचार करें क्योंकि हम परिपक्व अनुयायियों द्वारा मसीह के प्रेम के साथ विश्व को मुक्त करने के द्वारा परमेश्वर के राज्य को आगे बढ़ाने की तलाश करते हैं। सच्चे लोग। कट्टरपंथी प्रेम स्थायी प्रभाव। वास्तविकता के आयु में आपका स्वागत है पादर्स ईजे एपी किआ सिम्पकिन्स इम्प्रैक्ट चर्च RICHMOND 2017. सभी अधिकार सुरक्षित साइट द्वारा तैयार की गई: जीत एजेंसी

No comments:

Post a Comment