Sunday 18 February 2018

Enforex - tenerife - कनारी


टेनेरिफ़ में स्पेनिश स्कूल टेनेरिफ़ में स्पैनिश जानें हमारे साथी स्पेनिश स्कूल प्वेर्टो डे ला क्रूज़ में स्थित है, टेनेरिफेस दूसरा सबसे बड़ा पर्यटन शहर है। यह एक भरी हुई बागानों से भरा है, जो टहलते हुए, प्लाजा के साथ और पीने और खाने के लिए खुली हवा के स्थानों के साथ बढ़ते हैं। प्वेर्टो डे ला क्रूज़ में सबसे बड़ा आकर्षण है लोगो मार्टिनेज, स्थानीय कलाकार सीसर मैनरिक द्वारा गढ़ने वाले समुद्री जल के समूह, जहां बादर सूरज, पानी और सुंदर आसपास के उद्यान का आनंद ले सकते हैं। 170 विद्यार्थियों की क्षमता वाले एक छोटा, परिचित स्कूल, टेनेरिफ़ में एनफ़ेक्स पार्टनर स्कूल एक अंतरंग सेटिंग में स्पेनिश जानने के लिए समुद्र तट और सूरज प्रेमियों के लिए एकदम सही है। न्यूनतम छात्र उम्र: 18 वर्षीय पुएर्टो डे ला क्रूज़ शहर में, उत्तर टेनेरिफ़, मार्टिनेज बीच से 5 मिनट की पैदल दूरी पर, होटल के होटल हॉल सुविधाओं से 10 मिनट की पैदल दूरी पर, लाओगोस मार्टिनेज़क्वोट से 2 मिनट की पैदल दूरी पर एक पारंपरिक कैनरी बिल्डिंग, एडिविियो बीकुटेलगिका 7 कक्षाएं प्राकृतिक प्रकाश से भरा, सभी मल्टीमीडिया उपकरणों के साथ स्कूल भर में वाई-फाई वायरलेस इंटरनेट इंटीरियर आँगन शिक्षक कमरे रिसेप्शन कार्यालय टीवी, स्टीरियो, पुस्तकालय और वीडियो के साथ आम कमरा छात्र टिप्पणी मीलॉस मैं वेलेंशिया में एनफ़ेक्स में आया था क्योंकि मैं इरासमस को निम्नलिखित करना चाहता था साल और मुझे अपने आप को तैयार करने की जरूरत थी मुझे याद है कि वेलेंशिया में मेरा पहला दिन थोड़ा अराजक था लेकिन मजेदार था। एक नया देश और एक नई भाषा Elizaveta Slasareva मैंने सोचा कि मेरा पहला दिन बहुत मुश्किल हो रहा था क्योंकि मैं एक स्तर की परीक्षा कर रहा था और अपने आप को बहुत से नए लोगों से घिरा हुआ पाया। रेबेका मैड्रिड में मेरी स्पैनिश कक्षाएं भी निश्चित रूप से मेरे स्पेनिश में भी सुधार लाने के लिए शुरू कर रही हैं और मैं हर दिन अधिक से अधिक आत्मविश्वास महसूस कर रही हूं, हालांकि मुझे लगता है कि इससे कुछ और हफ्ते पहले लगेगा कि मैं पूरी तरह से मूल निवासी से बात कर रहा हूं। Enforex स्कूल महान है और हम उपयोग सभी सामग्री बहुत मददगार है तो अधिकांश समय यह भी Im सीखने की तरह महसूस नहीं करता है जब मैं वास्तव में Rachael हूँ मैं मैड्रिड में स्पेनिश पाठ्यक्रम के अपने पहले महीने के अंत में आ रहा हूँ और मैं वास्तव में हूँ वे इतने दूर चले गए हैं के साथ खुश कैसे मुझे लगता है जैसे मैं निश्चित रूप से प्रगति कर रहा हूं निश्चित रूप से एक भाषा पाठ्यक्रम निश्चित रूप से मैं देश में खर्च करने वाले किसी भी विस्तारित अवधि के लिए कर रहा हूं, और मैं इसे किसी के लिए सुझाऊंगा। कक्षाओं के बारे में मैं सबसे ज्यादा पसंद करता हूं कि वे क्लासों की तरह महसूस न करें क्योंकि इन्हें Enforex के साथ टेनेरिफ़ में मज़ाकिया आवास बना दिया जाता है जब आप हमारे साथी स्कूल में टेनेरिफ़ में स्पेनिश सीखना तय करते हैं, तो आप हमारे साथ अपने आवास को बुक भी कर सकते हैं। हम अपने छात्रों के लिए तीन आवास संभावनाएं प्रदान करते हैं: होस्ट परिवार, साझा छात्र अपार्टमेंट या निजी होटल के कमरे और अपार्टमेंट। सभी स्कूल से 30 मिनट की पैदल दूरी पर या यात्रा से अधिक नहीं स्थित हैं। मेजबान परिवार एक स्पैनिश मेजबान परिवार के साथ रहना न केवल आपको स्पेनिश संस्कृति और जीवन शैली में पहला हाथ देता है, बल्कि एक नृत्यांगना वातावरण भी प्रदान करता है जिसमें आप अपने स्पैनिश कौशल का अभ्यास कर सकते हैं साझा छात्र अपार्टमेंट यदि आप मिलने और रहने का अवसर चाहते हैं एक खुले, बहुसांस्कृतिक वातावरण में अन्य अंतर्राष्ट्रीय छात्रों के साथ, तो साझा छात्र अपार्टमेंट विकल्प केवल वही है जो आप की तलाश में हैं। हमारे फ्लैट्स, जबकि शानदार नहीं हैं, सुसज्जित हैं और माइक्रोवेव, धूपदान, कटलरी और सब कुछ जिसे आप अपने स्वयं के भोजन तैयार करने की आवश्यकता हो सकती है, के साथ पूरी तरह से भरी हुई रसोई का पूरा करें। निजी आवास: होटल, छात्रावास, अपार्टमेंट कुछ छात्र पसंद करते हैं - या बस अधिक आदी रहे हैं - अधिक निजी रहने की व्यवस्था। यदि आप टेनेरिफ़ में अपने खुद के अपार्टमेंट या होटल के कमरे में किराए पर दिलचस्पी रखते हैं, तो हम आपकी पसंद के साथ मेल खाने वाली आपकी खोज में आपकी मदद करने में बहुत खुश होंगे: जहां आप जीना चाहते हैं, आप कितना खर्च करना चाहते हैं आदि।

No comments:

Post a Comment